HomeगोरखपुरGorakhpur news- यूपी : दोस्तों के साथ सरयू में नहा रहा युवक...

Gorakhpur news- यूपी : दोस्तों के साथ सरयू में नहा रहा युवक डूबा, तलाश में जुटे गोताखोर

देवरिया जिले के बरहज नगर के थाना घाट स्थित सरयू नदी में होली के त्योहार के दिन दोस्तों के साथ नहा रहा एक युवक डूब गया। दोस्तों की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग बचाव के लिए जुट गए। 

मौके पर पुलिस भी पहुंच गई। दोस्तों द्वारा डूबे युवक की पहचान हरना डीह गांव निवासी अनुराग गोंड़ (22) पुत्र रतनलाल गोंड़ के रूप में हुई है।

सोमवार को सुबह से ही लोग रंग से सराबोर हो रहे थे। चारों ओर त्योहार का उल्लास था। दोपहर बाद करीब तीन बजे बिजौली, मिर्जापुर, फुलवरिया पांडेय सहित अन्य गांवों के करीब आधा दर्जन युवक सरयू तट पर पहुंचे। जो स्नान के लिए नदी में छलांग लगा दिए। 

बताया जा रहा है कि स्नान के दौरान हरनाडीह निवासी अनुराग गोंड़ पुत्र रतनलाल का पैर फिसल गया और वह गहरे पानी में चला गया। जिससे अनुराग डूबने लगा। साथी बचाव में कुछ कर पाते, इससे पहले वह नदी में लापता हो गया। 

जिससे साथियों में हड़कंप मच गया। जानकारी होने पर अनुराग के परिजन भी नदी तट पर पहुंच गए। सूचना पर पहुंची पुलिस स्थानीय गोताखोरों की मदद से युवक की तलाश करा रही है। लेकिन अनुराग का कहीं सुराग नहीं लग सका। इंस्पेक्टर जयंत कुमार सिंह ने बताया कि युवक की तलाश कराई जा रही है।

 

Most Popular