HomeगोरखपुरGorakhpur news- यूपी पंचायत: चुनावी रंजिश में मारपीट, सात लोग घायल, 19...

Gorakhpur news- यूपी पंचायत: चुनावी रंजिश में मारपीट, सात लोग घायल, 19 लोगों पर बलवा का केस

विस्तार

गोरखपुर के चौरीचौरा इलाके के शत्रुघ्नपुर में चुनावी रंजिश को लेकर गुरुवार को दो गुटों में हुई मारपीट में केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने सोमवार को अंशुमान चौहान की तहरीर पर 19 लोगों के खिलाफ मारपीट, बलवा का मुकदमा दर्ज किया है।

जानकारी के मुताबिक, शत्रुघ्नपुर के निवासी अंशुमान चौहान की भाभी प्रियंका चौहान पंचायत चुनाव में प्रधान पद पर विजयी हुईं हैं। अंशुमान चौहान ने पुलिस को बताया कि हारे पक्ष के सहयोगी रवि चौहान खुन्नस खाकर मारपीट पर आमादा हो गए। बीते गुरुवार की सुबह सैर के दौरान रवि चौहान अपने डेढ़ दर्जन समर्थकों के साथ आए। सभी लाठी-डंडे और असलहे लिए हुए थे।

सभी ने उन्हें बुरी तरह मारपीट कर घायल कर दिया और जान से मारने की धमकी दी। अंशुमान चौहान की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों रवि चौहान, मनीष, अवनीश, आनंद, संजय, राकेश, सूर्यनाथ, अरविंद, अच्छे, आकाश, झब्बर, सर्वजीत, अजित, आदित्य, देव कुमार, मनोज, ओमप्रकाश, जयप्रकाश, दीपक के खिलाफ मारपीट, घर में घुसकर हमला, बलवा और धमकी देने की धारा में केस दर्ज किया है। चौरीचौरा थाना प्रभारी संतोष कुमार अवस्थी ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

 

चुनावी रंजिश में मारपीट

वहीं सहजनवां थाना क्षेत्र के तिवरान गांव में सोमवार को दो पक्षों मे चुनावी रंजिश को लेकर जमकर मारपीट हुई, जिसमें दोनों पक्षों से कुल सात लोग घायल हो गए। जानकारी के मुताबिक, तिवरान गांव निवासी हीरा चौधरी व मोती लाल चौधरी के बीच चुनावी रंजिश को लेकर सोमवार को मारपीट हो गई।

मारपीट में हीरा चौधरी (48), उनकी पत्नी विंद्रवती (42), बेटी रीना (18) व रितु (16) घायल हो गईं। वहीं दूसरे पक्ष के मोतीलाल की पत्नी सुशीला (50), बेटी पिंकी (14) और बेटा धर्मेंद्र (16) घायल हो गए। दोनों पक्षों ने चौकी पर तहरीर दी है। चौकी पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले गई। थाने पर दोनो पक्षों की तहरीर पर पुलिस केस दर्ज कर छानबीन कर रही है।

चुनावी रंजिश में मारपीट

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular