HomeगोरखपुरGorakhpur news- यूपी: प्रेमी को गांव वालों ने पीटा तो छत से...

Gorakhpur news- यूपी: प्रेमी को गांव वालों ने पीटा तो छत से कूद गई प्रेमिका, बोली-उसकी पिटाई की तो दे दूंगी जान

गोरखपुर के पिपराइच इलाके के एक गांव में सोमवार की रात नादान प्रेम की एक अजब सी घटना सामने आई है। एक प्रेमी को गांव वालों ने पकड़कर पिटाई शुरू की तो किशोरी छत से छलांग लगा दी। घायल हालत में भी उसने यही कहा कि अगर उसके प्रेमी के साथ कुछ हुआ तो वह जान दे देगी। 

यह सुनकर सब हैरान हो गए और फिर पुलिस को घटना की जानकारी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने प्रेमी को हिरासत में ले लिया है तो वहीं प्रेमिका उपचार कराने के बाद घरवालों को सुपुर्द कर दिया गया है। क्षेत्र में घटना चर्चा का विषय बनी हुई है। दोनों ही एक ही कॉलेज में दसवीं के छात्र हैं।

जानकारी के मुताबिक, प्रेमिका से मिलने के लिए सोमवार की रात दो बजे के करीब प्रेमी उसके घर में पहुंच गया। घर में खटपट की आवाज होने पर घरवाले शोर मचाने लगे तो आसपास के लोग भी एकत्र हो गए। फिर प्रेमी को चोर बताकर गांव वालों ने उसकी पिटाई शुरू कर दी। 

प्रेमी को पिटता देख प्रेमिका ने उसे बचाने की कोशिश की लेकिन जब कोई नहीं माना और उसने देखा कि उसकी जान भी जा सकती है तो छत से छलांग लगा दी। संयोग अच्छा था कि पहली मंजिल से छलांग लगाने की वजह से उसे ज्यादा चोट नहीं आई है। पुलिस दोनों पक्ष पर थाने बुलाकर तहरीर मांगी। अभी तक लड़की के परिजन बातचीत कर रास्ता निकालने में लगे है।

Most Popular