HomeगोरखपुरGorakhpur news- यूपी: स्कूल जा रही छात्रा से छेड़खानी करना पड़ा भारी,...

Gorakhpur news- यूपी: स्कूल जा रही छात्रा से छेड़खानी करना पड़ा भारी, आरोपी किशोर को पेड़ से बांधकर ग्रामीणों ने पीटा

विस्तार

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां खोराबार थाना क्षेत्र के भैंसहा बगहिया के पास मंगलवार सुबह एक किशोर को पेड़ से बांधकर पीटने का मामला सामने आया है। आरोप है कि किशोर ने स्कूल जा रही एक किशोरी से अश्लील हरकत की थी।

किशोरी के शोर मचाने पर आरोपी किशोर को ग्रामीणों ने पकड़कर पेड़ से बांध दिया और फिर उसकी पिटाई कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने किशोर को ग्रामीणों के कब्जे से छुड़ाया और थाने लाई ।

जानकारी के मुताबिक, इलाके की एक किशोरी ग्यारहवीं की छात्रा है। वह रोज साइकिल से ही कॉलेज पढ़ने के लिए जाती है। इस दौरान उसके साथ अक्सर ही गांव के पास एक किशोर छेड़खानी करता था। आरोप है कि मंगलवार को वह जब कॉलेज जा रही थी तो रास्ते में किशोर ने फिर अश्लील हरकत की, जिससे नाराज किशोरी ने शोर मचाना शुरू कर दिया।

शोर सुनकर आसपास के ग्रामीण एकत्र हो गए और फिर किशोर को दौड़ा कर पकड़ लिया गया। उसकी पेड़ से बांधकर पिटाई की गई। इस दौरान किसी ग्रामीण ने डायल 112 पर सूचना दे दी। पुलिस मौके पर पहुंच गई और ग्रामीणों के गुस्से के बीच से किशोर को छुड़ाकर थाने ले आई है।

खबर है कि किशोर को थाने से छुड़ाने के लिए कई सफेदपोश थाने पर पहुंच गए थे, लेकिन मामला एसएसपी के संज्ञान में आने से उनकी दाल नहीं गली। पुलिस ने मामले में छानबीन शुरू कर दी है। एसएसपी जोगेंद्र कुमार ने बताया कि जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

 

Most Popular