HomeगोरखपुरGorakhpur news- संतकबीरनगर: दुष्कर्म के आरोपी को भीड़ ने पकड़ कर पीटा,...

Gorakhpur news- संतकबीरनगर: दुष्कर्म के आरोपी को भीड़ ने पकड़ कर पीटा, जांच में जुटी पुलिस

विस्तार

उत्तर प्रदेश के संतकबीरनगर जिले के धनघटा क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती के साथ दुष्कर्म करते पकड़े गए आरोपी युवक की मंगलवार की रात गांव के लोगों ने पकड़कर पिटाई कर दी। जबकि आरोपी के दो अन्य सहयोगी बाइक छोड़ कर भाग गए। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी और युवती को पकड़ कर थाने ले गई।

जानकारी के अनुसार, एक गांव निवासी युवती के पिता का आरोप है कि उसकी 20 वर्षीय बेटी रात में करीब 11 बजे घर में सोई थी। बेटी रात में नित्य क्रिया के लिए गांव से बाहर गई तो बगल गांव निवासी तीन युवक दो बाइक से आए। आरोप है कि बेटी के साथ एक युवक दुष्कर्म करने लगा। जबकि उसके दो अन्य सहयोगी वहीं खड़े थे।

युवती के शोर मचाने पर गांव के लोग दौड़कर पहुंच गए, लेकिन दोनों सहयोगी युवक भाग निकले, वहीं दुष्कर्म करने के आरोपी युवक को भीड़ ने पकड़ लिया और जमकर पिटाई की। उसकी बाइक भी मौके से मिली है।

घटना की सूचना रात में ही पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी युवक व उसकी बाइक तथा युवती को थाने लेकर चली आई। पीड़ित पिता ने घटना के संबंध में कार्रवाई के लिए थाने पर तहरीर दे दी है। जबकि एसओ आर के गौतम ने बताया कि रात में एक युवक तथा उसके बगल गांव की युवती को थाने पर लाया गया। आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज किया गया। जबकि युवती को मेडिकल जांच के लिए भेजा जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular