HomeगोरखपुरGorakhpur news- संतकबीरनगर: पत्नी और बच्चों से मिलने जा रहा था शख्स,...

Gorakhpur news- संतकबीरनगर: पत्नी और बच्चों से मिलने जा रहा था शख्स, सड़क हादसे में मौत

विस्तार

संतकबीरनगर जिले में सोमवार की रात सोनी होटल के निकट हुए हादसे में बिहार के युवक की मौत हो गई। मंगलवार को सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इधर सूचना पर पोस्टमार्टम हाऊस पहुंचे परिजनों का रो- रो कर बुरा हाल था।

 बिहार के पश्चिमी चंपारण जिले के वाल्मिकीनगर क्षेत्र के ठाड़ी गांव निवासी रमेश कुमार पुत्र रामकिशुन मुखिया ने बताया कि उसके 35 वर्षीय भाई मोहन मुखिया हरियाणा में किसी होटल पर भोजन बनाने का काम करते थे। इधर कुछ दिन पूर्व उसकी भाभी दुर्गा अपने तीन बच्चों को लेकर मायके नेपाल चली गई थीं।

पत्नी और बच्चों से मिलने के लिए भाई हरियाणा से वापस लौट रहे थे। सोमवार की रात में सोनी होटल के पास सड़क पार करने दौरान किसी वाहन की चपेट में आने से वह घायल हो गए। किसी ने घटना की सूचना 108 नंबर एबुलेंस को दिया। उसके बाद मौके से एबुलेंस से घायल भाई को लोग जिला अस्पताल ले गए, जहां उसकी मौत हो गई।

संतकबीरनगर जिला चिकित्सालय से उसे फोन पर सूचना दी गई। सूचना पर वह जिला अस्पताल पहुंचा और शव के शिनाख्त की पुष्टि की। उसने आशंका जताया कि उसके भाई मोहन मुखिया गुटखा खाते थे और दुकान से गुटखा लेने के लिए बस से नीचे उतर कर सड़क पार कर रहे होगें। उसी दौरान तेज रफ्तार से गुजरे वाहन की चपेट में आ जाने से हादसा हो गया होगा।

घटना से पीड़ित परिजनों का रो- रो कर बुरा हाल था। सूचना पर एसआई अमला यादव ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसपी डॉक्टर कौस्तुभ ने बताया कि पीड़ित परिजनों की तरफ से तहरीर मिलने पर केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

                       

 

Most Popular