HomeगोरखपुरGorakhpur news- संतकबीरनगर: सड़क हादसे में एक शख्स की मौत, दो महिलाएं...

Gorakhpur news- संतकबीरनगर: सड़क हादसे में एक शख्स की मौत, दो महिलाएं समेत तीन घायल

विस्तार

संतकबीरनगर जिला में राष्ट्रीय राजमार्ग पर बूधा और कांटे के बीच रविवार को अज्ञात वाहन की टक्कर से टेंपो के पलट जाने से उसमें सवार एक शख्स की जहां मौत हो गई, वहीं चालक व दो महिलाएं घायल हो गईं। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायलों को जिला अस्पताल भिजवाई।

बताया जा रहा है कि बूधा कला गांव निवासी 53 वर्षीय रामकेश पुत्र राममूरत की चिलौना गांव में रिश्तेदारी है। उनके रिश्तेदार के घर किसी सदस्य की सर्प दंश से मौत हो गई थी। रविवार को उसी वजह से रामकेश और उनके परिवार की 35 वर्षीय विजय लक्ष्मी पत्नी, 24 वर्षीय सोनम और 38 वर्षीय रामभेज टेंपो से चिलौना गांव जा रहे थे।

टेपों रामभेज चला रहे थे। राष्ट्रीय राजमार्ग पर अभी लोग बूधा और कांटे के बीच में ही पहुंचे थे। उसी दौरान अज्ञात वाहन ने टेंपो में टक्कर मार दिया। जिससे टेंपो अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में टेंपो सवार रामकेश की मौत हो गई। जबकि चालक रामभेज, सोनम और विजय लक्ष्मी घायल हो गई।

घटना के बाद आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना पर कांटे चौकी की पुलिस पहुंच गई और घायलों को अस्पताल भिजवाई। कांटे चौकी प्रभारी बलराम पांडेय ने बताया कि जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने देखते ही रामकेश को मृत घोषित कर दिया। जबकि तीनों घायलों का उपचार शुरू किया। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पीड़ित परिजनों की ओर से तहरीर मिलने पर केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Most Popular