HomeगोरखपुरGorakhpur news- सिद्धार्थनगर: खून से लथपथ मिला लकड़ी कारोबारी का शव, हत्या...

Gorakhpur news- सिद्धार्थनगर: खून से लथपथ मिला लकड़ी कारोबारी का शव, हत्या की आंशका

विस्तार

सिद्धार्थनगर जिले के खेसराहा थाना क्षेत्र के मरवटिया गांव स्थित बंद पड़े निजी विद्यालय में शुक्रवार सुबह एक लकड़ी कारोबारी की खून से लथपथ लाश मिली। उसके सिर पर हथियार से हमला किया गया था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी है। मामले की जानकारी मिलने के बाद एसपी, एडिशनल एसपी, प्रभारी निरीक्षक खेसरहा, प्रभारी निरीक्षक बांसी सहित पुलिस टीम मौके पर जांच में जुटी है।

बताया जा रहा है कि खेसराहा थाना क्षेत्र के भैंसा गांव निवासी सुहेल हुसैन उर्फ बब्बन उम्र लगभग 50 साल लकड़ी का कारोबार करता था। गुरुवार को वह गांव से चार किलोमीटर दूर मरवटिया स्थित आरा मशीन से लकड़ी चिरवाने (लकड़ी के टुकड़े करवाना) गया था।

देर रात तक घर नहीं पहुंचा। सुबह ईट भट्टे के बगल बंद पड़े निजी विद्यालय में उसकी खून से लथपथ लाश देखी गई। मामले की जानकारी प्रभारी निरीक्षक  खेसरहा हुई। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही ईट-भट्ठा पर काम करने वाले झारखंड निवासी एक संदिग्ध को हिरासत में लिया। प्रभारी निरीक्षक खेसरहा ब्रह्मा गौड़ ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular