HomeगोरखपुरGorakhpur news- सिद्धार्थनगर: गैंगस्टर की कार्रवाई पर ग्रामीणों ने जताया विरोध, एसपी...

Gorakhpur news- सिद्धार्थनगर: गैंगस्टर की कार्रवाई पर ग्रामीणों ने जताया विरोध, एसपी कार्यालय के गेट को किया बंद

विस्तार

सिद्धार्थनगर जिले में गैंगस्टर की कार्रवाई करने से नाराज भरमी गांव के लोग पहले कलेक्ट्रेट गए फिर एसपी कार्यालय पहुंच गए। यहां महिलाओं ने आरोपी को निर्दोष बताते हुए गेट बंद कर बैठ गईं। लोगों ने लोटन कोतवाल की कार्यशैली पर सवाल उठाया।

मोहाना थानाक्षेत्र के भरमी गांव निवासी संगीता पत्नी गुरुदास के अनुसार उसके गांव सुनील सिंह डेयरी चलाते हैं। उनकी गाय सात मार्च को गुम हो गई थी। उन्होंने गाय को खोजने के लिए पति से कहा। वह खोजने निकले गए। क्षेत्र के धरमौली गांव के पास गाय मिली।

गुरुदास गाय लेकर आ रहे थे कि एसएसबी जवान पूछताछ करने लगे और लोटन पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। इसके बाद पशु क्रूरता अधिनियम के तहत केस दर्ज कर दिया। इस मामले में डेयरी मालिक ने उच्चाधिकारियों से बात की तो पुलिस ने गैंगस्टर के तहत कार्रवाई कर जेल भेज दिया।

संगीता ने सोमवार को कलेक्ट्रेट पहुंचकर एडीएम को ज्ञापन दिया। इसके बाद पुलिस कार्यालय पहुंची। संगीता के साथ सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण पहुंच गए। नाराज महिलाएं गुरुदास को निर्दोष बताते हुए कार्यालय के गेट पर बैठ गईं और लोटन कोतवाल के खिलाफ नारेबाजी कीं।

इस दौरान महिला थाने की एसओ  मंजू सिंह, निरीक्षक प्रदीप सिंह ने महिलाओं को समझाया। इस बाबत एसपी रामअभिलाष त्रिपाठी ने बताया कि कुछ लोग आए थे, उनकी समस्याओं को सुना गया। मामले की जांच कराई जाएगी। सत्यता के आधार पर आगे की कार्रवाई होगी।

 

Most Popular