HomeगोरखपुरGorakhpur news- सीएम योगी ने होली की दी शुभकामनाएं, बोले- होली पर...

Gorakhpur news- सीएम योगी ने होली की दी शुभकामनाएं, बोले- होली पर उमंग के साथ सतर्कता भी बहुत जरूरी

विस्तार

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने होली की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि होली पर उमंग सतर्कता भी बहुत जरूरी है। उन्होंने लोगों से अपील की कि कोरोना से बचाव के लिए जारी दिशा निर्देशों का पालन करें। मास्क जरूर लगाएं, सामाजिक दूरी का ध्यान रखें।

मुख्यमंत्री, रविवार की सुबह गोरखनाथ मंदिर में आयोजित जनता दर्शन के दौरान फरियादियों की समस्याएं सुन रहे थे। एक-एक कर उन्होंने 350 लोगों की समस्याएं सुनी और संबंधित अफसरों को जल्द निस्तारण कराने का निर्देश दिया। सुबह शिवावतारी महायोगी गुरु गोरक्षनाथ, अपने गुरु ब्रह्मलीन महंत अवेद्यनाथ की पूजन अर्चन के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने मंदिर परिसर का भ्रमण कर वहां चल रहे कार्यों का निरीक्षण किया।

 वह मंदिर की गोशाला में भी गए और गोवंश को चना-गुड़ खिलाने के साथ उन्हें दुलारा भी। इसके बाद वह मंदिर परिसर स्थित हिन्दू सेवाश्रम में पहुंचे जहां गोरखपुर और आसपास के जिलों से आए फरियादियों से मुलाकात की।

मुख्यमंत्री के निर्देश पर सभी को पंक्तिबद्ध कुर्सियों पर बैठाया गया था। सीएम योगी एक-एक कर खुद चलकर उनके पास पहुंचे और उनकी समस्याएं जानीं। उन्होंने सबसे पत्रक लिया और आश्वस्त किया कि समस्या का निराकरण जल्द करा दिया जाएगा।

 

Most Popular