Home लखनऊ Lucknow news- अंबेडकरनगर में पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़, सिपाही को लगी...

Lucknow news- अंबेडकरनगर में पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़, सिपाही को लगी गोली व जवाबी कार्रवाई में दो बदमाश घायल

अंबेडकरनगर पुलिस ने मुठभेड़ में चार बदमाशों को गिरफ्तार करने की सफलता हासिल की है। मुठभेड़ में एक सिपाही बदमाशों की गोली से घायल हुआ जबकि दो बदमाशों को भी गोली लगी है।

घटना जैतपुर थाना क्षेत्र में रविवार आधी रात की है। सोमवार दोपहर बाद जिला मुख्यालय पर मीडिया से मुखातिब एसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि लूट मामले में पुलिस को बदमाशों की तलाश थी।

इसी बीच रविवार रात अचलनगर बाजार में मुखबिर से प्राप्त सूचना के आधार पर दो बाइक से पांच व्यक्ति आते दिखाई दिए। उन्हें रोकने का प्रयास हुआ तो उन्होंने भागते हुए पुलिस टीम पर फायरिंग शुरु कर दी।

इसमें एक सिपाही विपुल मलिक घायल हो गया जबकि पुलिस फायरिंग में दो बदमाश रिंकल यादव व सर्वेश उर्फ रिंकू घायल हो गए। दो अन्य बदमाशों अजीत यादव व लालू यादव को घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया गया। एक बदमाश फरार होने में सफल रहा। पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से दो बाइक के अलावा कई तमंचे व कारतूस बरामद हुए हैं।

इन बदमाशों पर आजमगढ़ के अहिरौला तथा अंबेडकरनगर के जैतपुर थाने में मुकदमे दर्ज हैं। घायल बदमाशों और सिपाही को जिला अस्पताल में इलाज कराया गया है। सभी की हालत सामान्य है। तीनो को पैर में गोली लगी।

Most Popular