HomeलखनऊLucknow news- अंबेडकरनगर में लगातार दूसरे दिन पुलिस की बदमाश से मुठभेड़,...

Lucknow news- अंबेडकरनगर में लगातार दूसरे दिन पुलिस की बदमाश से मुठभेड़, गिरफ्तार हुआ 50 हजार का इनामी

अंबेडकरनगर जिले में लगातार दूसरे दिन पुलिस ने मुठभेड़ में एक 50 हजार इनामी को घायल कर गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ रविवार रात बसखारी पुलिस के साथ हुई। इसके एक दिन पहले जिले के टांडा कोतवाली में भी पुलिस ने मुठभेड़ एक बदमाश को घायल कर गिरफ्तार कर लिया था।

रविवार को देर रात हुई पुलिस की फायरिंग से बदमाश घायल हुआ। प्राथमिक इलाज के बाद उसे जेल भेज दिया गया। वह बस्ती जनपद के मुंडेरवा थाने से गैंगस्टर एक्ट में वांछित रहा है। बसखारी पुलिस के अनुसार रविवार रात मुखबिर की सूचना पर मोतिगरपुर के निकट घेराबंदी की गई।

इसी बीच बाइक से पहुंचा एक व्यक्ति पुलिस टीम को देख रुका और बाइक छोड़ भागने लगा। रोकने के लिए की गई फायरिंग में उसके बाएं पैर में गोली लग गई। इसके बाद पुलिसकर्मियों ने उसे पकड़ लिया। उसकी पहचान आजमगढ़ जनपद के पवई थाना अंतर्गत टैनी निवासी मिथुन के रूप में हुई। उस पर 50 हजार का इनाम घोषित था।

थानाप्रभारी बसखारी श्रीनिवास पांडे ने बताया कि पकड़ा गया बदमाश बस्ती जनपद के मुंडेरवा थाने से गैंगस्टर एक्ट में भी वांछित रहा है। उसके विरुद्ध बस्ती व अंबेडकरनगर जनपद में आधा दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। घायल बदमाश को प्राथमिक उपचार के बाद न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया।

Most Popular