Home लखनऊ Lucknow news- अंसल कंपनी के चेयरमैन और प्रेसीडेंट पर ठगी का केस

Lucknow news- अंसल कंपनी के चेयरमैन और प्रेसीडेंट पर ठगी का केस

सुशांत गोल्फ सिटी थाना में अंसल प्रापर्टीज एंड इन्फ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड कंपनी के चेयरमैन सुशील अंसल और प्रेसीडेंट अरुण मिश्रा समेत अन्य लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी की एफआईआर दर्ज कराई गई है। इंस्पेक्टर सचिन त्रिपाठी का कहना है कि पीड़ित अधिवक्ता सुरेंद्र प्रसाद मिश्र ने अंसल कंपनी में फ्लैट के लिए आवेदन किया था। रुपया देने के बाद भी उन्हें फ्लैट मिला न ही रुपया वापस दिया गया। केस दर्ज कर जांच की जा रही है।

इंस्पेक्टर ने बताया कि पीड़ित अधिवक्ता सुरेंद्र प्रसाद मिश्र मूलरूप से कुशीनगर के पडरौना स्थित कनौजिया वार्ड 40 के निवासी हैं और वर्तमान में जौनपुर में रह रहे हैं। उन्होंने वर्ष 2012-13 में अंसल कंपनी की सुल्तानपुर रोड स्थित रोजवुड योजना में फ्लैट बुक कराया था। दो साल बीतने के बाद भी फ्लैट पर कब्जा नहीं मिला तो उन्होंने कंपनी के चेयरमैन सुशील अंसल, उनके सहायक नवीन, प्रेसीडेंट अरुण मिश्रा और उनके सहायक मो. इमरान समेत अन्य अधिकारियों-कर्मचारियों से संपर्क किया। हालांकि, सभी उन्हें टरकाते रहे। इस बीच सुरेंद्र ने सुल्तानपुर रोड जाकर रोजवुड योजना के बारे में जानकारी की तो उनके होश उड़ गए। पता चला कि वहां पर अंसल कंपनी और रोजवुड का नामोनिशान तक नहीं है।

पूछताछ में लोगों ने बताया कि अंसल इस नाम की कोई योजना वहां नहीं चला रहा है और न ही कंपनी के पास उस स्थान पर कोई जमीन है। सुरेंद्र ने चेयरमैन और प्रेसीडेंट से संपर्क किया तो उन्होंने दूसरी जगह पर उन्हें फ्लैट आवंटित करके मामला रफा-दफा करा दिया। हालांकि, तब से अब तक सात साल बीतने के बाद भी उन्हें फ्लैट नहीं मिल सका है। सुरेंद्र की शिकायत है कि जिस दूसरी जगह पर उन्हें फ्लैट देने का आश्वासन दिया गया था, वहां भी कंपनी के नाम पर कोई जमीन नहीं है और न ही वहां निर्माण कार्य चल रहा है। उन्होंने कंपनी के चेयरमैन और प्रेसीडेंट समेत अन्य अधिकारियों-कर्मचारियों पर फर्जी दस्तावेज बनाकर उन्हें ठगने व मानसिक उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है।

Most Popular