HomeलखनऊLucknow news- अकील अंसारी पर प्रॉपर्टी डीलर को धमकाने का केस

Lucknow news- अकील अंसारी पर प्रॉपर्टी डीलर को धमकाने का केस

लखनऊ। सआदतगंज के तेल व्यापारी आयुष साहू और फिर उसके पिता श्रवण साहू की हत्या समेत अन्य मामलों में हरदोई जेल में बंद शातिर अपराधी अकील अंसारी ने अब ठाकुरगंज के प्रॉपर्टी डीलर को धमकाया है। मामले में प्रॉपर्टी डीलर ने ठाकुरगंज थाने में अकील अंसारी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। शुरुआती छानबीन में पता चला कि अकील ने जिस मोबाइल से प्रॉपर्टी डीलर को कॉल करके धमकाया था, वो उसे हरदोई से पेशी पर लाने वाले सिपाही का है। इस पर एसपी हरदोई ने सिपाही को सस्पेंड कर दिया है।

मूल रूप से रायबरेली के महाराजगंज थाना क्षेत्र के बावन बुजुर्ग बल्ला गांव के रहने वाले शरजील रहमान लखनऊ के ठाकुरगंज इलाके में प्रॉपर्टी का कारोबार करते हैं। क्षेत्र में ही तीन बंदर मंदिर के पास शरजील का कार्यालय है। शरजील के मुताबिक, पांच मार्च को वह अपने कार्यालय में बैठे थे, तभी उनके मोबाइल पर एक कॉल आई। फोन करने वाले ने कहा कि मैं अकील अंसारी बोल रहा हूं। दस मार्च को लखनऊ कचहरी में मेरी पेशी है, वहां आकर मिल लेना। अकील ने कहा कि वह जेल में है, ऐसे में कचहरी आकर ही मिलना होगा।

शरजील ने बुलाने की वजह पूछी तो अकील ने धमकाने के लहजे में कहा कि मिलने पर पता चल जाएगा। धमकी से घबराए शरजील ने शनिवार रात थाना ठाकुरगंज में अकील अंसारी के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने अकील अंसारी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर छानबीन शुरू की तो धमकी के लिए इस्तेमाल मोबाइल नंबर हरदोई में तैनात सिपाही का निकला। यही सिपाही पांच मार्च को अकील को हरदोई से पेशी पर लखनऊ लाया था। मामले की जानकारी होने पर एसपी हरदोई अनुराग वत्स ने सिपाही को सस्पेंड करने के साथ ही उसके खिलाफ विभागीय जांच के निर्देश दिए हैं। पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने इसकी पुष्टि करने के साथ ही इंस्पेक्टर ठाकुरगंज को मामले में छानबीन कर कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

Most Popular