Home लखनऊ Lucknow news- अखिलेश यादव का यू-टर्न, बोले- पूर्ण परीक्षण होने पर लगवाऊंगा...

Lucknow news- अखिलेश यादव का यू-टर्न, बोले- पूर्ण परीक्षण होने पर लगवाऊंगा कोरोना का टीका

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कोरोना वैक्सीन पर दिए गए अपने बयान पर यू-टर्न लेते हुए कहा कि वैक्सीन का पूर्ण परीक्षण होने के बाद वह इसे लगवाएंगे।

चित्रकूट से शनिवार को लखनऊ लौटते समय सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने शहर के राधानगर स्थित एक गेस्ट हाउस में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि उन्हें उम्मीद है कि वैज्ञानिक वैक्सीन बना लेंगे। अभी यहां ड्राई रन (टीकाकरण पूर्वाभ्यास) हो रहा है। भाजपा के लोग अगर सुरक्षित समझ रहे हैं तो मुख्यमंत्री क्यों मना कर रहे हैं? हम जानना चाहते हैं कि वैक्सीन आ रही है तो प्रदेश में कितने दिनों में लोगों को लग जाएगी? गरीबों को मुफ्त मिलेगी या नहीं, सरकार यह बताए। उन्होंने पूछा कि आखिर वैक्सीन के रखरखाव के लिए कितना बजट है? यह सरकार कोई तैयारी नहीं कर रही केवल झूठ बोल रही है।

जब गरीबों को मिलेगी मुफ्त वैक्सीन तब सपा कार्यकर्ता लगवाएंगे

रायबरेली में सरेनी क्षेत्र के गंगागंज में ऊंचाहार विधायक डॉ. मनोज कुमार पांडेय की ओर से आयोजित सभा में अखिलेश ने कहा कि वैक्सीन को लेकर उनके बयान को तोड़-मरोड़ कर दिखाया गया है। वह वैक्सीन को लाने वाले चिकित्सकों, वैज्ञानिकों को धन्यवाद देते हैं। जब देश के गरीब लोगों को मुफ्त में कोरोना वैक्सीन लगाई जाएगी, तब सपा का कार्यकर्ता भी वैक्सीन लगवाएगा।

अफसर और भाजपा नेता कर रहे जहरीली शराब का कारोबार

अखिलेश ने बुलंदशहर में शराब पीने से पांच लोगों की मौत को लेकर भी भाजपा सरकार पर निशाना साधा। कहा कि जहरीली शराब का कारोबार अधिकारी और भाजपा नेता मिलकर कर रहे हैं।

आगे पढ़ें

अफसर और भाजपा नेता कर रहे जहरीली शराब का कारोबार

source url

Most Popular