Home लखनऊ Lucknow news - अपराध: बदायूं में सो रही पत्नी को पेट्रोल डालकर...

Lucknow news – अपराध: बदायूं में सो रही पत्नी को पेट्रोल डालकर आग के हवाले किया, आरोपी पति गिरफ्तार, 95% झुलसने से महिला की हालत गंभीर

यह फोटो बदायूं की है। पुलिस ने आरोपी पति को जेल भेज दिया है।

सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला कबूलपुरा का मामलाअवैध संबंधों के शक में पति ने वारदात को दिया अंजाम

उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में एक शक्की मिजाज के पति ने पत्नी पर सोते समय पेट्रोल डालकर उसे आग के हवाले कर दिया। लपटें भड़की तो महिला चीखते हुए बाहर भागी। पड़ोसियों ने आग पर काबू पाते हुए पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, पीड़िता को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है। वह 95 फीसदी झुलस चुकी है। महिला के दो छोटे-छोटे बच्चे हैं। मां अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रही है, वहीं पिता अपनी करतूत के चलते सलाखों के पीछे पहुंच चुका है। ऐसे में बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है।

किसी और से संबंध का शक था

यह पूरा मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला कबूलपुरा का है। इश्तियाक अपनी पत्नी उज्मा पर किसी और से संबंध होने का शक करता था। जिस पर आए दिन पत्नी को मारता-पीटता रहता था। बुधवार रात में उसने पत्नी को चाय में कोई नशीला पदार्थ दे दिया। उसके बाद जब वह सो गई तो उसने उसके ऊपर पेट्रोल डाल दिया और आग लगा दी। जब आसपास के लोगों को आग लगने का पता चला तो पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने महिला को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

हालत बेहद नाजुकजिला अस्पताल के डॉक्टर शाकिर अली ने बताया कि महिला की गंभीर हालत को देखते हुए तुरंत उसे बर्न वार्ड में भर्ती कर दिया और उसका इलाज शुरू कर दिया है। फिलहाल 95 फीसदी झुलसने से महिला की हालत गंभीर है।

आरोपी को जेल भेजा गयाSSP संकल्प शर्मा ने बताया कि आरोपी पति पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है। पति की निशानदेही पर आग जलाने के उपकरण भी बरामद कर लिए गए हैं। आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

Input – Bhaskar.com

Most Popular