HomeलखनऊLucknow news- अपहृत नेपाली युवक निकला ब्लात्कार व हत्या के प्रयास का...

Lucknow news- अपहृत नेपाली युवक निकला ब्लात्कार व हत्या के प्रयास का आरोपी

मल्हीपुर थाना क्षेत्र के जमुनहा बाजार से तीन दिन पूर्व तमंचे के बल पर तीन मोटर साइकिल सवार छह लोगों ने एक नेपाली युवक का अपहरण कर लिया था। नेपाली युवक बलात्कर व हत्या के प्रयास का आरोपी निकला। नेपाल पुलिस की ओर से अपहृत युवक की गिरफ्तारी का खुलासा करने के बाद यह मामला स्पष्ट हुआ कि युवक नाम बदल कर जमुनहा में अपने मामा के यहां रह रहा था।

नेपालगंज निवासी जुनेद हलवाई (20) ने नेपाल में एक किशोरी के साथ ब्लात्कार कर उसे जान से मारने का प्रयास किया था। इसके बाद से युवक नाम बदल कर जमुनहा बाजार निवासी अपने मामा के यहां रह रहा था। जबकि आरोपी के विरुद्ध नेपाल में पुलिस ने संबंधित धाराओं में ममला दर्ज कर उसकी तलाश तेज कर दी थी। मुखबिर की सूचना पर नेपाल पुलिस को यह जानकारी दी थी कि आरोपी जुनेद हलवाई नाम बदल कर अपने मामा हासिम के यहां रह रहा है।

उधर नेपालगंज में आरोपी को पकडने के लिए पुलिस प्रशासन पर परिवारीजन दबाव डालने के लिए रैलियां निकाल रहे थे। नेपाल पुलिस ने जमुनहा में रह रहे जुनेद हलवाई उर्फ साहिल को 15 मार्च उस समय दबोच लिया जब वह जमुनहा बाजार में एक होटल पर अपने दोस्त के साथ बैठा था। जिसे नाटकीय ढंग से गिरफ्तार कर नेपाल पुलिस अपने साथ ले गई। युवक के मामा ने पुलिस को तहरीर देकर युवक के अपहरण की सूचना दी थी। जमुनहा बाजार में घटना को लेकर हलचल मची हुई थी।

लेकिन नेपालगंज पुलिस की ओर से प्रेस कांफ्रेंस में जुनेद की गिरफ्तारी का खुलासा करने के बाद स्थिति स्पष्ट हो गई। इस बारे में प्रभारी निरीक्षक मल्हीपुर दद्दन सिंह बताते हैं कि युवक का अपहरण नहीं हुआ था। बल्कि नेपाल पुलिस उसे गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई थी। युवक अपहरण, दुष्कर्म व हत्या के प्रयास के मामले में वांछित था।

 

Most Popular