Home लखनऊ Lucknow news- अमेठी को 7,959 लाख की सौगात देंगी स्मृति

Lucknow news- अमेठी को 7,959 लाख की सौगात देंगी स्मृति

अमेठी। तीन दिवसीय दौरे पर 15 दिसंबर को अमेठी आ रहीं केंद्रीय मंत्री क्षेत्र को 7,959 लाख रुपये के विकास योजनाओं की सौगात देंगी। पहले दिन जहां स्मृति जिले में संचालित कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगी, वहीं 26 दिसंबर को जवाहर नवोदय विद्यालय में आयोजित कार्यक्रम में विकास योजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण करेंगी। 26 को कार्यक्रम में प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य भी मौजूद रहेंगे।

अमेठी सांसद-केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी 25 दिसंबर को दौरे पर आ रही हैं। 25 को पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेई की जयंती सुशासन दिवस के रूप में मनाई जानी है। इस अवसर पर जिला मुख्यालय के साथ सभी ब्लॉक मुख्यालय पर कार्यक्रम होंगे।

स्मृति पहले दिन अटल की जयंती पर जिले के कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगी। देर शाम अपने अस्थाई आवास पर पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं के साथ ही क्षेत्रीय लोगों से मुलाकात कर उनका हालचाल जानेंगी।

26 दिसंबर को जवाहर नवोदय विद्यालय के कार्यक्रम में स्मृति उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के साथ 7,959 लाख की परियोजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण करेंगी। कार्यक्रम में लोकसभा क्षेत्र की सभी विधानसभा क्षेत्रों से बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता व समर्थक शामिल होंगे।
तीसरे दिन 27 दिसंबर की सुबह स्मृति दिल्ली रवाना हो जाएंगी। स्मृति इस बीच क्षेत्र के कुछ लोगों के यहां शोक संवेदना व्यक्त करने जा सकती हैं। जिला प्रशासन अभी उप मुख्यमंत्री का आधिकारिक कार्यक्रम नहीं मिलने की बात कह रहा है।

Most Popular