Home लखनऊ Lucknow news- अमेठी: जमीनी विवाद में चचेरे नाती की बांके से गला...

Lucknow news- अमेठी: जमीनी विवाद में चचेरे नाती की बांके से गला रेतकर हत्या, बचाने आई बच्चे की मां को भी पीटा

अमेठी के मुंशीगंज कोतवाली के देवी चरण का पुरवा गांव में शुक्रवार रात एक व्यक्ति ने अपने नौ वर्षीय चचेरे नाती की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी। हमलावर ने बीच बचाव करने दौड़ी बहू को भी मारा। पुलिस ने मां की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ हत्या व जानलेवा हमले की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

शुक्रवार की रात लगभग 11 बजे देवी चरण का पुरवा दुलापुर निवासी मालती पत्नी राम विलोम अपने बच्चों के साथ घर पर सो रही थी। भूमि विवाद के चलते उसके चचिया ससुर सुखदेव ने धारदार हथियार से चारपाई पर सो रहे नौ वर्षीय धीरज पुत्र राम विलोम की गला रेतकर हत्या कर दी। बीच-बचाव को दौड़ी धीरज की मां मालती को भी गंभीर रूप से घायल कर दिया।

शोर मचाने पर ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर बीच बचाव किया। परिजनों ने आनन-फानन में मालती व बालक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने बालक को मृत घोषित कर दिया। महिला का इलाज चल रहा है।

पुलिस ने मालती की तहरीर पर पड़ोसी सुखदेव पुत्र ननकऊ के खिलाफ हत्या व जानलेवा हमले की रिपोर्ट दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। एसओ रवीन्द्र सिंह ने बताया कि जमीनी विवाद के चलते बालक की हत्या की गई है। आरोपी की तलाश की जा रही है। शीघ्र ही गिरफ्तार कर उसे जेल भेजा जाएगा।

Most Popular