Home लखनऊ Lucknow news- अमेठी में कोरोना पीड़ित अधेड़ की मौत

Lucknow news- अमेठी में कोरोना पीड़ित अधेड़ की मौत

गौरीगंज (अमेठी)। स्थानीय तहसील के बाहापुर गांव निवासी कोरोना पीड़ित अधेड़ की गुरुवार को मौत हो गई। उसका इलाज बाराबंकी के मेयो अस्पताल में चल रहा था। गुरुवार रात प्रशासन के पास आई रिपोर्ट में डेंगुर का पुरवा गांव के एक ही परिवार के दो सदस्य समेत आठ लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं।

बाहापुर गांव निवासी कालीदीन (51) की तबीयत खराब होने पर हुई एंटीजन जांच में 15 दिसंबर को संक्रमित मिले थे। पुष्टि होने पर उन्हें असैदापुर में संचालित एल-टू अस्पताल में भर्ती किया गया जहां तबीयत खराब होने पर उन्हें उसी रात मेयो हॉस्पिटल बाराबंकी रेफर कर दिया गया। मेयो में उपचार के दौरान गुरुवार को उनकी मौत हो गई।

कोरोना संक्रमण पर नियंत्रण के लिए स्वास्थ्य विभाग द्वारा एंटीजन, रैपिड व ट्रूनॉट मशीन से की गई 1,364 की जांच रिपोर्ट गुरुवार रात जिला प्रशासन को मिली। गुरुवार देर रात मिली रिपोर्ट में गौरीगंज ब्लॉक के डेंगुर का पुरवा में एक ही परिवार के दो सदस्य तो दादरा, दयालापुर, धरईमाफी, गौरा, कांशीराम कॉलोनी जायस व पचेहरी गांव में रहने वाले एक-एक नागरिक कोरोना पॉजिटिव मिले। डीएम ने बताया कि जिले में कुल 3,445 कोरोना संक्रमित मरीज मिले। इनमें 3,307 ठीक हो चुके हैं तो 34 की मौत हो चुकी है। इस समय 104 मरीज कोविड अस्पताल या होम आइसोलेशन में हैं।

Most Popular