Home लखनऊ Lucknow news - अमेठी में गैंगरेप: मौलवी और उसके 3 साथियों ने...

Lucknow news – अमेठी में गैंगरेप: मौलवी और उसके 3 साथियों ने घर में घुसकर मदरसे की नाबालिग छात्रा से किया रेप

यूपी के अमेठी जिले में एक मौलाना ने एक युवती के साथ अपने साथियों के साथ जबरन दुष्कर्म किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। अपनी मां के साथ पीड़िता।

घटना के समय छात्रा की मां बाजार गई थी, इस वजह से वह अकेली थी

उत्तर प्रदेश के अमेठी में मौलवी और उसके तीन साथियों पर घर में घुसकर मदरसे की एक नाबालिग छात्रा के साथ रेप का आरोप लगा है। ये भी आरोप है कि सभी ने मिलकर छात्रा को नशीली दवा पिलाकर उसके साथ घटना को अंजाम दिया। फिलहाल मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी मौलवी और उसके साथियों की तलाश शुरू कर दिया है।

मामला अमेठी के शिवरतन गंज थाना क्षेत्र के एक गांव का है। पीड़ित छात्रा ने बताया कि हम मदरसे में पढ़ते थे। वहां कारी मौलाना मुझसे बदतमीजी से बात करते थे। जिसके बारे में हमने घर पर आकर शिकायत की तो घर वाले मेरे उनके पास शिकायत करने गए। इसके बाद 26 तारीख को जब मेरी अम्मी बाजार सब्जी लाने गई थी हम घर में अकेले थे। इसी दौरान चार आदमी हमारे घर पर आए। मुझे दवा पिलाया, जब हम बेहोश हो गए और दूसरे दिन मुझे होश आया। होश आने पर हमने घर वालों को पूरी बात बताई जिसमे दो लोगो को मैं पहचानती हूं।

गलत हरकतें करता था मौलवीघटना पर पीड़िता की मां ने बताया कि एक साल पहले मेरी बेटी मदरसे में पढ़ने जाती थी। जहां मेरी बेटी से मौलाना गलत हरकतें करते थे। जब मैने मदरसे में शिकायत की तो हमको धमकी देकर भगा दिया और 26 तारीख को मेरी बच्ची घर पर थी। मैं बाजार गई थी तब मौलाना सहित 4 लोग घर पर आए और मेरी बच्ची के साथ जबरदस्ती करने का प्रयास किया। मेरे घर पहुंचने पर 4 लोग भागे, जिसमे 2 लोगों को मेरी बच्ची पहचानती है। महफूज आलम का ही मदरसा है और कलीम कारी मौलाना हैं।

एसपी अमेठी दिनेश सिंह ने मामले पर बताया की तहरीर प्राप्त हुई है। थाने में पीड़ित के द्वारा इस पर अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है और उसमें जो भी अभियुक्त हैं उनके गिरफ्तारी के लिए टीम सक्रिय कर दी गई है। जल्दी ही गिरफ्तारी कर ली जाएगगी।

Most Popular