HomeलखनऊLucknow news- अमेठी में तीन कोरोना संक्रमितों की मौत, स्वास्थ्य कर्मियों के...

Lucknow news- अमेठी में तीन कोरोना संक्रमितों की मौत, स्वास्थ्य कर्मियों के साथ आमजन भी दहशत में

विस्तार

अमेठी जिला अस्पताल में संचालित एल-2 अस्पताल में भर्ती तीन और संक्रमितों की मौत हो गई है। बुधवार को एल-2 अस्पताल में भर्ती 43 संक्रमितों में से 23 को ऑक्सीजन पर रखा गया है। ऑक्सीजन पर रखे गए संक्रमितों में से 11 लोगों की हालत ज्यादा खराब होने पर उन्हें एल-3 में शिफ्ट कराने का प्रयास चल रहा है।

जिले में कोरोना से मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। हर रोज जहां एल-2 अस्पताल में भर्ती मरीजों की मौत हो रही है वहीं जिले में तेज बुखार, सर्दी समेत अन्य बीमारी से पीडि़त बड़ी संख्या में लोगों की मौत हो रही है। इन मौतों का आंकड़ा प्रशासन के पोर्टल पर दर्ज नहीं है।

तिलोई तहसील क्षेत्र के गांव जमुरवा निवासी सुन्दरी देवी (68) पिछले दो दिनों से एल-2 अस्पताल असैदापुर में भर्ती थीं जिनकी मंगलवार देर रात इलाज के दौरान मौत हो गई। गौरीगंज के लुगरी गांव निवासी राकेश सिंह की भी तबीयत मंगलवार रात अचानक ज्यादा खराब हो गई। अस्पताल पहुंचने पर जब उन्हें भर्ती नहीं किया गया तब उन्होंने इसकी जानकारी गौरीगंज विधायक राकेश प्रताप सिंह को दी।

विधायक के हस्तक्षेप पर उन्हें रात में भर्ती किया गया। उपचार के दौरान बुधवार को राकेश सिंह (42) की मौत हो गई। एल-2 में भर्ती जगदीशपुर के श्रीकांत (70) की हालत ज्यादा खराब थी। विभाग की ओर से उन्हें एल-3 अस्पताल में उपचार के लिए शिफ्ट कराने का प्रयास किया गया लेकिन कहीं भी बेड खाली नहीं होने की वजह से वह शिफ्ट नहीं कराए जा सके।

बुधवार को उनकी भी मौत हो गई। लगातार हो रही मौत से स्वास्थ्य कर्मी व अफसरों के साथ ही जिले के लोगों में भय का माहौल है। हर कोई महामारी से डरा हुआ है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular