Home लखनऊ Lucknow news- अमेठी में मामूली विवाद में युवक की गोली मारकर हत्या

Lucknow news- अमेठी में मामूली विवाद में युवक की गोली मारकर हत्या

मुसाफिरखाना (अमेठी) में मामूली विवाद के बाद क्षेत्र में रविवार दोपहर बाद एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। हमलावरों ने युवक को बचाने दौड़े परिवारीजनों को भी पीटा। पिटाई में मृतक की पत्नी व भाई घायल हो गए। आरोपियों ने कार व अन्य सामान तोड़ दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक हमलावर फरार हो चुके थे। गांव में एहतियातन पुलिस बल तैनात किया गया है। एसपी ने घटना स्थल का निरीक्षण कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें गठित की हैं।

क्षेत्र के गांव अढनपुर निवासी सुरेंद्र पांडेय की गांव के ही रघुनंदन सिंह से जमीनी विवाद चल रहा था। रविवार दोपहर करीब साढ़े तीन बजे रघुनंदन का पुत्र अभिषेक ऊर्फ चुन्नू उनके दरवाजे के सामने से तेज रफ्तार बाइक लेकर निकला तो सुरेंद्र ने उसका विरोध किया। आरोप है कि थोड़ी देर बाद अभिषेक अपने परिवार के कई अन्य लोगों के साथ सुरेंद्र के घर पहुंचा। आरोपियों ने पहुंचते ही सुरेंद्र को गोली मार दी। गोली लगने पर सुरेंद्र जमीन पर गिर पड़े। परिवार वाले दौड़े तो आरोपियों ने उनकी पिटाई कर दी। घर में तोडफ़ोड़ करने के साथ वहां मौजूद एक कार को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। फायरिंग की आवाज सुनकर ग्रामीण दौड़े तब आरोपी मौके से हटे।

सीओ मनोज कुमार भी मौके पर पहुंचे। घायलों को अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सक ने सुरेंद्र (40) को मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत के बाद गांव में एहतियातन बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। सूचना पर एसपी दिनेश सिंह व एएसपी दयाराम सरोज भी मौके पर पहुंचे और परिवारीजनों से घटना की जानकारी ली। एसपी ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें गठित कर दी हैं। एएसपी ने बताया कि मृतक की पत्नी इंद्रावती व भाई सत्येंद्र घायल हुए हैं जिनका इलाज चल रहा है। कहा कि अभी तहरीर नहीं मिली है फिर भी पीड़ित पक्ष के मौखिक बयान के आधार पर गिरफ्तारी के लिए टीमें रवाना कर दी गई हैं। मामूली विवाद में दिनदहाड़े हुई इस घटना से क्षेत्र में दहशत है।

source url

Most Popular