HomeलखनऊLucknow news - अयोध्या में हादसा: पिकप में फंसकर 50 मीटर घिसटता...

Lucknow news – अयोध्या में हादसा: पिकप में फंसकर 50 मीटर घिसटता रहा होमगार्ड, हादसे में हुई दर्दनाक मौत; घर से सामान लेकर लौट रहा था वापस

अयोध्या में हुए हादसे में एक ह� - Dainik Bhaskar

अयोध्या में हुए हादसे में एक ह�

उत्तर प्रदेश के अयोध्या में सोमवार को देर शाम पिकअप की टक्कर से बाइक सवार होमगार्ड की बहुत ही दर्दनाक मौत हो गई। पिकप में फ़सने के बाद घायल उसमें फंसकर 50 मीटर तक घिसटता रहा। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने स्थानीय लोगों की मदद से जिला अस्पताल भिजवा दिया जहां पर चिकित्सीय परीक्षण के बाद डॉक्टरों ने जवान को मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के अनुसार, यह घटना पूराकलन्दर थाना क्षेत्र के अयोध्या प्रयागराज हाईवे मार्ग पर हुई। होमगार्ड मसौधा से बाइक से घर लौट रहा था। घायल को तत्काल इलाज के लिए पुलिस ने स्थानीय लोगों के सहयोग से एंबुलेंस द्वारा जिला अस्पताल पहुंचाया गया जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। जिसके उपरांत कोतवाली नगर पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया।

घर से समान लेकर लौट रहा था होम गार्ड

पूराकलंदर थानाध्यक्ष संतोष सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र के शिवदासपुर गांव निवासी श्रीराम (50) पुत्र बच्चू लाल होमगार्ड था जिसकी मौके पर तैनाती कोतवाली नगर में थी। वह घर से अपने मसौधा सामान लेने गया था सोमवार की शाम लगभग सात बजे वह सामान लेकर मसौधा से अपने घर आ रहा था।

जैसे लंगड़ा की चौकी से थोड़ा सा आगे ज्योति सदन के सामने पहुंचा वैसे पीछे से आ रही एक पिकअप ने टक्कर मार दिया और वह पिकअप में फंस गया। जो लगभग 50 मीटर तक घसीटती ले गई जिसके बाद पिकअप चालक मौके से फरार हो गया।

खबरें और भी हैं…

Most Popular