Home लखनऊ Lucknow news- अराजकतत्वों ने पार्क के मंदिर परिसर में की तोड़फोड़, हंगामा

Lucknow news- अराजकतत्वों ने पार्क के मंदिर परिसर में की तोड़फोड़, हंगामा

लखनऊ। अलीगंज के राजकीय उद्यान स्थित शंकर जी के मंदिर परिसर में रविवार देर रात अराजकतत्वों ने तोड़फोड़ की। परिसर में बने लोगों के बैठने की सीमेंट की बेंच तोड़ डालीं। तोड़फोड़ की जानकारी सोमवार सुबह हुई। मंदिर ट्रस्ट व स्थानीय लोगों के साथ आरएसएस के लोग भी पहुंच गए। आरोपियों की गिरफ्तारी व दोबारा निर्माण कराने की मांग को लेकर थाने पर हंगामा किया गया। प्रभारी निरीक्षक ने आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया। इसके बाद लोग शांत हुए।

प्रभारी निरीक्षक अलीगंज पन्नेलाल यादव के मुताबिक, राजकीय उद्यान परिसर में शंकर जी का भव्य मंदिर है। सोमवार सुबह मंदिर के पुजारी सतीश कुमार और प्रतिदिन टहलने के लिए आने वालों में पंकज राय, पंकज अवस्थी, विकास मिश्रा पहुंचे तो परिसर में लगी बेंच टूटी और सामान टूटे थे। उन्होंने पार्क के चौकीदारों को बुलाकर पूछताछ की। इस बीच सूचना पर मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष पीडी अग्रवाल, आरएसएस के नगर कार्यवाह हनुमान नगर अभिषेक और हरीश पहुंचे। उन्होंने विरोध प्रदर्शन किया।

घटना से आक्रोशित लोग अलीगंज थाने पहुंचे। वहां पहुंचकर अराजकतत्वों की गिरफ्तारी और क्षतिग्रस्त बेंचों को दोबारा बनाने की मांग को लेकर हंगामा किया। हंगामा बढ़ा तो प्रभारी निरीक्षक पन्ने लाल यादव ने आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी और बेंच का निर्माण कराने का आश्वासन दिया। पुलिस ने मौका मुआइना किया और सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली। पुलिस के मुताबिक, ट्रस्ट की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

source url

Most Popular