Home लखनऊ Lucknow news- आईएएस के पिता की दबंगई से पड़ोसी परेशान, वायरल हुए...

Lucknow news- आईएएस के पिता की दबंगई से पड़ोसी परेशान, वायरल हुए वीडियो में तोड़फोड़ करते दिखे

वरिष्ठ आईएएस डॉ. हरिओम कौशल के पिता की दबंगई का एक वीडियो बुधवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। वायरल वीडियो में आईएएस के पिता कई अन्य लोगों के साथ एक घर के सामने बना रैंप तोड़ते दिख रहे हैं।

स्थानीय थाना क्षेत्र के कटारी गांव निवासी डॉ. हरिओम कौशल सीनियर आईएएस अफसर हैं। इन दिनों वे शासन में सचिव सामान्य प्रशासन के पद पर तैनात हैं। डॉ. हरिओम के पिता चंद्रमा कौशल गांव में रहते हैं। उनका गांव के ही जगदीश प्रसाद कौशल से करीब दो-तीन सालों से एक भूमि को लेकर विवाद चल रहा है।

इस भूमि पर जगदीश प्रसाद कौशल ने दो कमरे का निर्माण कराया है। घर में जाने के लिए रैंप का निर्माण कराया गया है। जगदीश प्रसाद के अनुसार जब से उन्होंने इस भूमि पर मकान व रैंप का निर्माण कराया है तभी से आईएएस के पिता उसे हटाने पर आमादा हैं। वह पहले भी कई बार रैंप को तोड़ने का प्रयास कर चुके हैं। इस पर जगदीश ने कोर्ट की शरण ली।

आरोप है कि मामला कोर्ट पहुंच जाने के बाद भी सोमवार 30 नवंबर को आईएएस के पिता कई लोगों के साथ वहां पहुंचे और रैंप को तोड़ दिया। हालांकि आईएएस के पिता की यह दबंगई सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई जो बुधवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

शिकायत करने पर पुलिस ने गंभीरता से नहीं लिया

पीड़ित के अनुसार, जिस समय आईएएस के पिता दबंगई पर आमादा थे उस दौरान उसने थाने को फोन किया लेकिन पुलिस ने उसे गंभीरता से नहीं लिया। बाद में डायल-112 को फोन करने पर पुलिस पहुंची। पुलिस को देख दबंग मौके से चले
गए।

शिकायत मिली, हो रही जांच
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो व पुलिस पर लग रहे ढिलाई के आरोपों के बीच एएसपी दयाराम का सफाई देने वाला वीडियो भी एक व्हाट्स एप पर ग्रुप पर सामने आया। वीडियो में एएसपी पीड़ित का प्रार्थना पत्र मिलने की बात स्वीकार करते हुए मामले की जांच कराने की बात कर रहे हैं।

आगे पढ़ें

शिकायत करने पर पुलिस ने गंभीरता से नहीं लिया

Most Popular