Home लखनऊ Lucknow news - आगरा में छापेमारी: ड्रग विभाग की कार्रवाई में पकड़ा...

Lucknow news – आगरा में छापेमारी: ड्रग विभाग की कार्रवाई में पकड़ा गया अवैध दवाईयों का जखीरा, बाजार में तीन करोड़ रुपए आंकी गई कीमत

औषधि विभाग की टीम ने पुलिस फोर्स के साथ शनिवार को बल्केश्वर के लोहियानगर में एक मकान में छापा मारकर प्रतिबंध दवाओं का जखीरा बरामद किया।

जिले में शनिवार देर रात बल्केश्वर में एक मकान में हुई थी छापेमारीबताया जा रहा है कि अवैध कारोबार के तार अन्य राज्यों से भी जुड़ा है

उत्तर प्रदेश में आगरा जिले के थाना कमला नगर के लोहिया नगर इलाके में ड्रग विभाग की छापामार कार्रवाई में करीब 3 करोड़ की दवाइयों का जखीरा पकड़ा है। ड्रग माफिया मौके से भागने में सफल रहा। ड्रग इंस्पेक्टर के साथ एसपी सिटी और थाना पुलिस कार्यवाही में जुटी हुई हैं। अब तक इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया गया है।

जानकारी के अनुसार, औषधि विभाग की टीम ने पुलिस फोर्स के साथ शनिवार को बल्केश्वर के लोहियानगर में एक मकान में छापा मारकर प्रतिबंध दवाओं का जखीरा बरामद किया। घर में बने गोदाम में दवाओं को छिपाकर रखा गया था। बरामद दवाओं की कीमत करीब 3 करोड़ बताई जा रही है। गोदाम भाजपा नेत्री का बताया जा रहा है। लेकिन भाजपा नेत्री ने यह गोदाम पंकज गुप्ता नाम व्यक्ति को किराए पर दे रखा था। पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है।

नरेश मोहन दीपक औषधि निरीक्षक ने बताया कि अवैध दवा के कारोबार के तार अन्य राज्यों से जुड़े होने की आशंका जताई जा रही है। औषधि विभाग के अधिकारियों ने दवाओं को जब्त कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।। ड्रग विभाग की छापेमारी में करीब तीन करोड़ की दवाईयों का जखीरा पकड़ा गया है।

Most Popular