Home लखनऊ Lucknow news- आगरा में हुई दुर्घटना से गौरीगंज में हाहाकार

Lucknow news- आगरा में हुई दुर्घटना से गौरीगंज में हाहाकार

गौरीगंज (अमेठी)। आगरा के यमुना एक्सप्रेस-वे पर मंगलवार को हुई सड़क दुर्घटना में कार सवार पांच लोगों की जलकर हुई मौत से शहर के विशुनदासपुर मोहल्ला में हाहाकार मचा है। कार में विशुनदासपुर के एक ही परिवार की तीन महिला, लखनऊ निवासी उनका दामाद व उन्नाव निवासी चालक सवार थे।

स्थानीय थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर छह के मोहल्ला विशनुदासपुर निवासी कमल किशोर की पुत्री सीमा (34) की शादी लखनऊ के तकिया प्रेमवती नगरगढ़ी कनौरा निवासी मुरली मनोहर सरोज के साथ हुई थी। सीमा पिछले दिनों अपने मायके विशुनदासपुर आईं थीं। इसी दौरान जामो के भोएं के समीप सड़क दुर्घटना में उनके सिर पर गंभीर चोट आ गई थी। परिवारीजन उनका इलाज लखनऊ में करा रहे थे।

कोई सुधार न होने पर पति मुरली सीमा का इलाज दिल्ली के एम्स में कराने के लिए एक प्राइवेट कार बुक कर मंगलवार को जा रहे थे। मुरली के साथ उनकी सास सिरताजा (58), चचेरी साली मंजू (24) तथा उन्नाव के थाना अवरास के गांव मिर्जापुर निवासी वाहन चालक संदीप जा रहे थे। मंगलवार सुबह दिल्ली जाते समय आगरा के यमुना एक्सप्रेस-वे पर हुए सड़क हादसे में उनकी गाड़ी में आग लग गई। कार पर सवार पांचों लोगों की उसी में जलकर मौत हो गई। इसकी सूचना देर शाम मिलने पर मोहल्ले में हाहाकार मच गया।

अभी परिवार को नहीं दी सूचना
सीमा के चचेरे भाई रजनीश गौरीगंज नगर पालिका परिषद के वार्ड नंबर छह के सभासद हैं। रजनीश ने बताया कि उन्हें दुर्घटना की सूचना मिली है। कहा कि अभी घर वालों को इसके बारे में नहीं बताया गया है। मोहल्ले के ज्यादातर लोगों को दुर्घटना की सूचना हो चुकी है।

Most Popular