HomeलखनऊLucknow news- आग बुझाने में गृहस्वामी व मवेशी झुलसे

Lucknow news- आग बुझाने में गृहस्वामी व मवेशी झुलसे

जामो (अमेठी)। स्थानीय थाने केे पूरे मेड़ई मजरे सिरखिरी में सोमवार रात शॉर्ट सर्किट से छप्पर के मकान व पशुशाला में आग लग गई। ग्रामीणों व फायर कर्मियों ने जब तक आग पर काबू पाया तब तक पूरी गृहस्थी जलकर राख हो गई। आग पर काबू पाने के दौरान गृहस्वामी व एक मवेशी भी झुलस गए।

जामो थाने के पूरे मेडई मजरे सिरखिरी गांव में राम मिलन ओझा सोमवार को परिवार के साथ पड़ोस के गांव निमंत्रण पर गए थे। इसी बीच मकान में शॉर्ट सर्किट से अचानक आग लग गई। आग की लपटें देख ग्रामीणों ने इसकी सूचना राममिलन व फायर बिग्रेड को दी।

सूचना पर पहुंचे राममिलन ग्रामीणों व फायर कर्मियों की मदद से आग पर काबू पाने की कोशिश में जुटे गए। इस दौरान राममिलन व एक मवेशी आग की चपेट में आने से झुलस गए। साथ ही बाइक व साइकिल समेत पूरी गृहस्थी का सामान जलकर राख हो गया।

आग पर काबू पाने के बाद ग्रामीणों ने राममिलन को अस्पताल पहुंचाया जहां उनका उपचार चल रहा है। सूचना पर गांव पहुंचे राजस्व कर्मियों ने नुकसान का आकलन कर अपनी रिपोर्ट उच्चाधिकारियों को भेज दी। एसडीएम संजीव कुमार मौर्य ने बताया कि जल्द ही पीड़ित को अनुमन्य सरकारी आर्थिक सहायता दिलाई जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular