HomeलखनऊLucknow news- आज से घर घर दस्तक देकर योगी सरकार की उपलब्धियां...

Lucknow news- आज से घर घर दस्तक देकर योगी सरकार की उपलब्धियां बताएगी भाजपा

प्रदेश सरकार के चार वर्ष की उपलब्धियां गिनाने के लिए बृहस्पतिवार से प्रदेश सरकार के मंत्री, विधायक, सांसद और भाजपा के पदाधिकारी घर-घर दस्तक देंगे। भाजपा की ओर से प्रदेश सरकार के चार वर्ष का कार्यकाल पूरा होने के उपलक्ष्य में चलाए जा रहे कार्यक्रमों की अंतिम कड़ी में बूथ संपर्क अभियान 25-26 मार्च को चलेगा। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह गौतमबुद्ध नगर के बूथों पर जनसंपर्क करेंगे।

प्रदेश मंत्री संजय राय ने बताया कि दो दिवसीय बूथ संपर्क अभियान में कार्यकर्ता योगी सरकार की उपलब्धियों को लेकर जनता दरबार में जाएंगे। लोगों को शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों में हुए विकास, रोजगार, कानून व्यवस्था, औद्योगिक निवेश, चिकित्सा एवं स्वास्थ्य सेवाओं में हुए सुधार, शिक्षा के स्तर बढ़ोतरी सहित अन्य मुद्दों की जानकारी जनता को देंगे।

उन्होंने बताया कि वित्तमंत्री सुरेश खन्ना शाहजहांपुर,  ग्राम्य विकास मंत्री राजेंद्र प्रताप सिंह मोती सिंह प्रतापगढ़, कैबिनेट मंत्री महेंद्र सिंह, ब्रजेश पाठक एवं प्रदेश उपाध्यक्ष विजय बहादुर पाठक लखनऊ, ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा मथुरा, सांसद सुब्रत कन्नौज में योगी सरकार की विकास पुस्तिका लेकर घर-घर पहुंचेंगे।

Most Popular