Home लखनऊ Lucknow news - आप का योगी सरकार पर निशाना: राज्यसभा सांसद संजय...

Lucknow news – आप का योगी सरकार पर निशाना: राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा- उप्र में जाति देखकर न्यायमिलता है, ऐसी सरकार को रहने का हक नहीं

आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने योगी सरकार पर जमकर हमला बोला है। कहा कि जिस सरकार में दलितों के उपर अत्याचार हो रहा है ऐसी सरकार को रहने का कोई हक नहीं है।

संजय सिंह ने गोमती नगर कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस कर साधा निशानाकहा- सरकार की नीतियों से बाल्मिकी समाज पूरी तरह से दुखी है

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने बुधवार को योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा। संजय सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में जाति देखकर न्याय मिलता है। पूरी सरकार एक जाति को बचाने के लिए खड़ी हो जाती है।

संजय सिंह ने मंगलवार को लखनऊ स्थित पार्टी ऑफिस पर प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान यह बातें कही। उन्होंने कहा कि सरकार ने दलित समाज के मन में यह भय पैदा कर दिया है कि बीजेपी एक दलित विरोधी पार्टी है। यही कारण है कि प्रताड़ना के शिकार दो सौ से ज्यादा लोगों ने गाजियाबाद में वाल्मीकि समाज को त्याग दिया। जब लोग मजबूरी में धर्म का त्याग कर रहे हैं ऐसे में मुख्यमंत्री को अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।

सरकार को सत्ता में बने रहने का हक नहीं

संजय सिंह ने कहा कि जिस सरकार में यह सब हो रहा है उसे सत्ता में बने रहने का नैतिक अधिकार नहीं है। जल्द ही हमारी पार्टी एक सम्मेलन कर ऐसा कदम उठाएगी। मायावती पर हमला करते हुए संजय सिंह ने कहा कि दलित उत्पीड़न पर मायावती को शर्म आनी चाहिए कि वह किसी के आंसू पोंछने नहीं गईं।

Input – Bhaskar.com

Most Popular