HomeलखनऊLucknow news - ऑन डिमांड डांस की बात पर बवाल: बहराइच में...

Lucknow news – ऑन डिमांड डांस की बात पर बवाल: बहराइच में आई बारात में DJ पर डांस को लेकर दो गुटों में जमकर चले लाठी-डंडे; छह घायल

बहराइच में एक दूसरे पर लाठी-डंडे से हमला करते लोग। - Dainik Bhaskar

बहराइच में एक दूसरे पर लाठी-डंडे से हमला करते लोग।

देहात कोतवाली क्षेत्र का मामला, घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में दो गुटों के बीच जमकर लाठी-डंडे चले। मामला रविवार का है। मारपीट का वीडियो भी सामने आया है। आरोप है कि शादी समारोह में डांसर से ऑन डिमांड डांस कराने को लेकर दो गुटों में मारपीट हुई। जिसमें छह लोग घायल हुए हैं। घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने अभी प्राथमिकी दर्ज की है।

बारात में बिगड़ी बात, जमकर चटकी लाठियां

यह पूरा मामला देहात कोतवाली क्षेत्र के हुसैनपुर जोलाहनपुरवा गांव का है। यहां एक ग्रामीण के घर रविवार को बारात आई थी। बारात में डीजे वाहन के साथ महिला डांसरों को भी लाया गया था। इस दौरान डांस करने को लेकर ग्रामीणों और बारातियों में कहासुनी हो गई। देखते ही देखते दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई। दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले।

मारपीट में घायल ग्रामीण।

मारपीट में घायल ग्रामीण।

अभी किसी गुट ने तहरीर नहीं दी

मारपीट में 6 लोग घायल हो गए। जानकारी मिलते ही देहात कोतवाली प्रभारी ओम प्रकाश चौहान पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और आक्रोशित लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया। घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। कोतवाल ने बताया कि किसी पक्ष की तहरीर नहीं मिली है। वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर प्राथमिकी दर्ज की गई है। मामले की जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं…

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular