HomeलखनऊLucknow news - कर्मचारी के प्रमोशन के लिए परेशान विधायक: BJP के...

Lucknow news – कर्मचारी के प्रमोशन के लिए परेशान विधायक: BJP के MLA ने आंगनबाड़ी कर्मचारी के प्रमोशन के लिए लिखा मंत्री को पत्र, खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर दी जानकारी

बीजेपी विधायक अरूण राजभर।

अब तक तबादला, प्रमोशन जैसी चीजों से दूरी बनाने का दावा करने वाले बीजेपी के विधायक भी इसके फेर में आने लगे है। चुनाव नजदीक आते ही जनप्रतिनिधियों को अपने इलाके के कर्मचारी और जनता की चिंता सताने लगी है। इस बीच अधिकारियों और कर्मचारियों के ट्रांसफर और प्रमोशन में सिफारिशों का दौर भी शुरू हो गया है।

घोसी के विधायक विजय राजभर ने कर्मचारी के प्रमोशन के लिए मंत्री से गुहार लगाई है। इसकी पोस्ट भी उन्होंने सोशल मीडिया पर डाली है। विजय राजभर ने योगी सरकार में महिला कल्याण, बाल विकास एवं पुष्टाहार मंत्री स्वाति सिंह से मिलकर एक आंगनबाड़ी कार्यकत्री का प्रमोशन करने की गुहार लगाई है। इसमें मंत्री को पत्र दिया गया है।

पत्र के मुताबिक घोसी निवासी शगुफ्ता खातून पिछले 13 साल से आंगनबाड़ी कार्यकत्री के पद पर कार्यरत हैं। उन्होंने कहा है कि उनकी उम्र 50 साल से कम है। उनकी योग्यता और लगन को देखते हुए उन्हें सुपरवाइजर के पद पर प्रोन्नत किया जाए। विजय राजभर ने अपने पत्र में लिखा है कि शगुफ्ता खातून योग्य हैं।

बच्चों के बड़े होने की बात भी कहीउन्होंने अपने पत्र में कहा है कि उनके बच्चे बड़े हो रहे है। इसका तात्पर्य उनके खर्च से है। ऐसे में सुपरवाइजर के पद पर आने के बाद उनको आर्थिक बल भी मिलेगा। बताया कि वह 2008 से आंगनबाड़ी में काम कर रही है और प्रमोशन के योग्य भी है।

मंत्री के साथ उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी दो पोस्ट शेयर की है। इसमें एक में वह जिक्र करते है कि जिले से उनके पास कई पत्र आए है। उसको मंत्री को बढ़ाते हुए उनको अवगत कराया गया है।

खबरें और भी हैं…

Most Popular