Home लखनऊ Lucknow news - कांग्रेस का बीजेपी पर वार: UP सरकार के मिशन...

Lucknow news – कांग्रेस का बीजेपी पर वार: UP सरकार के मिशन शक्ति अभियान पर प्रियंका गांधी का निशाना, कहा- झूठा प्रचार और ढोंग फैलाना ही सरकार का मकसद

यूपी सरकार के मिशन शक्ति अभियान को लेकर प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर निशाना साधा है।

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव ने यूपी सरकार पर लगाया आरोपकहा कि महिलाओं पर हो रहे अपराध पर पर्दा डाल रही सरकार

उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार की ओर से महिला सुरक्षा के संदर्भ में आरंभ किए गए मिशन शक्ति अभियान को लेकर कांग्रेस ने हमला बोला है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने आरोप लगाया कि यूपी में महिलाओं के खिलाफ हो रहे अपराधों पर सरकार पर्दा डालने का प्रयास कर रही है।

प्रियंका गांधी ने बुधवार ट्वीट किया कि जब सरकार का उद्देश्य केवल ढोंग व झूठा प्रचार हो तो मिशन विफल हो ही जाएंगे। उप्र में महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराधों पर पर्दा डालने के लिए भाजपा सरकार का मिशन शक्ति विफल रहा। कांग्रेस की उत्तर प्रदेश प्रभारी ने एक खबर का हवाला देते हुए दावा किया एक युवती को जलाने वालों के खिलाफ एक महीने बाद मामला दर्ज हो रहा है। अपराध बढ़ते जा रहे हैं।

जब सरकार का उद्देश्य केवल ढोंग व झूठा प्रचार हो तो मिशन फेल हो ही जाएंगे।

यूपी में महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराधों पर पर्दा डालने के लिए भाजपा सरकार का मिशन शक्ति फेल रहा। युवती को जलाने वालों के खिलाफ 1 महीने बाद केस हो रहा है। अपराध बढ़ते जा रहे हैं। https://t.co/T371mSBKVl

— Priyanka Gandhi Vadra (@priyankagandhi) December 2, 2020

कुछ हफ्ते पहले उत्तर प्रदेश सरकार ने महिलाओं के खिलाफ अपराध पर अंकुश लगाने के लक्ष्य के साथ ‘मिशन शक्ति अभियान की शुरुआत की थी। इसके आरंभ के समय कहा गया था कि अभियान के पहले चरण में महिला सुरक्षा और सशक्तीकरण के संबंध में व्यापक जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा।

Input – Bhaskar.com

Most Popular