Home लखनऊ Lucknow news - कृषि बिल: किसानों के समर्थन में आगे आया भारतीय...

Lucknow news – कृषि बिल: किसानों के समर्थन में आगे आया भारतीय नाट्य संघ , दो घंटे उपवास करेंगे लेखक और सामाजिक कार्यकर्ता

भारतीय जन नाट्य संघ (इप्टा) महासचिव द्वारा अपील की गई है कि कोल 23 दिसंबर को किसानों के समर्थन में दो घंटे का उपवास रखा जाएगा।

देश के किसानों के समर्थन में 2 घंटे दर्जनों लेखक संघ के लोग उपवास में शामिल होंगे

उत्तर प्रदेश के राजधानी लखनऊ में 23 दिसंबर बुधवार को राष्ट्रीय समन्वय समिति के बैनर तले आधा दिन के उपवास की अपील करेंगी। किसानों के समर्थन में किए जाने वाले आधा दिन के उपवास में सभी संगठनों और लेखकों कलाकारों सामाजिक कार्यकर्ताओं कि शामिल होने को लेकर एक अपील की गई। भारतीय जन नाट्य संघ (इप्टा) महासचिव राकेश कुमार का कहना है कि देश के किसानों के समर्थन में 2 घंटे दर्जनों लेखक संघ के लोग उपवास में शामिल होंगे।

क्या है पूरा कार्यक्रमभारतीय जन नाट्य संघ (इप्टा) महासचिव द्वारा अपील की गई है कि, कल 23 दिसंबर को किसान संगठनों की राष्ट्रीय समन्वय समिति ने आधे दिन के उपवास की अपील की है। लखनऊ के सभी संगठनों, लेखकों, कलाकारों व सामाजिक कार्यकर्ताओं से अपील है कि कल 23 दिसंबर 2020 को दोपहर 12 बजे से 2 बजे तक इप्टा कार्यालय 22 कैसर बाग पहुंच कर उपवास में शामिल हो कर किसान आंदोलन के साथ अपनी एकजुटता व्यक्त करें।

इस उपवास में इप्टा, प्रगतिशील लेखक संघ,जनवादी लेखक संघ, साझी दुनिया, जन संस्कृति मंच, मजदूर, महिला, छात्र संगठनों के प्रतिनिधि शामिल होंगे। इप्टा के महासचिव राकेश कुमार का कहना है कि आगामी 2 जनवरी 2021 को सिंधु बॉर्डर पर चल रहे किसान आंदोलन में बड़ी संख्या बड़े लेखक कलाकार शामिल होंगे।

Most Popular