HomeलखनऊLucknow news - कोरोना का कहर: बुखार से पीड़ित महिला का घर...

Lucknow news – कोरोना का कहर: बुखार से पीड़ित महिला का घर में मिला शव, किराएदार जब गांव से लौटी तो पता चली सच्चाई

यूपी की राजधानी लखनऊ के मड़ियाव - Dainik Bhaskar

यूपी की राजधानी लखनऊ के मड़ियाव

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही से जुड़े अनेक मामले सामने आते रहते हैं। इसी लापरवाही से जुड़ा एक नया मामला लखनऊ के मड़ियांव थाना क्षेत्र में देखने को मिला, जहां बीते कई दिन से बुखार से पीड़ित बुजुर्ग महिला की मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि सूचना के आधे घंटे बाद पहुंची पुलिस ने आसपास मौजूद लोगों को कोविड कंट्रोल रूम का नम्बर थमा दिया। कोविड कंट्रोल रूम पर फोन किया गया तो उन्होंने पुलिसिया कार्रवाई का हवाला देते हुए मामले से पल्ला झाड़ लिया। पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की कार्रवाई के बीच फंसे लोगों को घंटों तक कई समस्याओं का सामना करना पड़ा।

बुखार से जूझ रही थी बुजुर्ग महिलापूरा मामला लखनऊ के मड़ियांव थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले भरत नगर क्षेत्र का है। जहां रहने वाली बुजुर्ग महिला का शव उसके कमरे में जमीन पर पड़ा मिला। मकान में किराये पर रहने वाली गुड़िया ने बताया कि वह बुजुर्ग महिला की घर में रहती हैं। बुजुर्ग महिला अकेले ही इस घर में रहती थी। कुछ दिन के लिए वह गांव चली गई थी। वापस लौटी तो उसे घर में शव होने का पता चला।

महिला के कमरे से आ रही थी दुर्गंधमकान में किराये पर रहने वाली गुड़िया का कहना है कि वे लोग जब वोटिंग के लिए लखनऊ से बाहर गए, तब बुजुर्ग महिला बुखार से पीड़ित होने के साथ घर पर अकेले थी। बुधवार सुबह वापस आने पर घर का मेन दरवाजा खुला हुआ था। घर के अंदर दाखिल होने पर तेजी से दुर्गंध आने लगी और जब बुजुर्ग महिला के कमरे का दरवाजा खोला गया तो उसका शव जमीन पर पड़ा हुआ था। किरायेदार गुड़िया ने बताया कि बुजुर्ग महिला के इर्द-गिर्द कुत्ते भी भटक रहे थे।

खबरें और भी हैं…

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular