Home लखनऊ Lucknow news- कोर कमेटी में चर्चा: चुनावी साल में जीत के सफर...

Lucknow news- कोर कमेटी में चर्चा: चुनावी साल में जीत के सफर के लिए बेहतर तालमेल से काम करेंगे सरकार और संगठन

योगी सरकार और भाजपा आगामी चुनावी साल में पंचायत चुनाव से लेकर विधानसभा चुनाव तक भाजपा की जीत का सफर बरकरार रखने के लिए बेहतर तालमेल से काम करेंगे। संगठन की ओर से गांव देहात से लेकर शहरों तक की जमीनी हकीकत से सरकार को रू-ब-रू करने के साथ सरकार की योजनाओं का धरातल पर क्रियान्वयन कराने में पूरा सहयोग किया जाएगा। वहीं सरकार की ओर से भी संगठन की ओर से बताए गए फीडबैक के आधार पर व्यवस्थाओं को बेहतर बनाया जाएगा।

मुख्यमंत्री आवास पर शनिवार को प्रदेश प्रभारी राधामोहन सिंह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मौजूदगी में हुई भाजपा के कोर ग्रुप की बैठक में आगामी पंचायत चुनाव और विधानसभा चुनाव की तैयारियों पर मंथन किया गया। बैठक में एमएलसी चुनाव में सरकार और संगठन की रणनीति के दम पर मिली छह सीटों पर संतोष जताया गया। वहीं स्नातक क्षेत्र वाराणसी, इलाहाबाद-झांसी में पार्टी की हार के कारण पर भी चर्चा की गई।

विधान परिषद की 12 सीटों पर जनवरी में प्रस्तावित चुनाव पर भी बात की गई। बैठक में पंचायतों के परिसीमन, मतदाता सूची पुनरीक्षण के बाद अप्रैल के बाद संभावित पंचायत चुनाव को लेकर सरकार और संगठन की रणनीति पर मंथन किया गया। मुख्यमंत्री ने कोरोना काल में प्रदेश में आए निवेश, लोगों को सरकारी और निजी क्षेत्र में दिए गए रोजगार और प्रदेश के विकास से जुड़ी महत्वपूर्ण योजनाओं के बारे में बताया। वहीं संगठन की ओर से भी पंचायत चुनाव को लेकर की जा रही तैयारियों की जानकारी दी गई। बैठक में उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, डॉ. दिनेश शर्मा और महामंत्री संगठन सुनील बंसल मौजूद थे।

28-29 को लखनऊ में रहेंगे नड्डा

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 28 एवं 29 दिसंबर को लखनऊ में रहेंगे। बैठक में नड्डा के प्रवास के दौरान होने वाली बैठकों, समाज के अलग-अलग क्षेत्र के लोगों के साथ उनके संवाद को लेकर भी चर्चा की गई।

आगे पढ़ें

28-29 को लखनऊ में रहेंगे नड्डा

Most Popular