Home लखनऊ Lucknow news - खादी आश्रम पहुंचे नेताजी: लखनऊ में शॉपिंग के लिए...

Lucknow news – खादी आश्रम पहुंचे नेताजी: लखनऊ में शॉपिंग के लिए पहुंचे मुलायम सिंह यादव, कर्मचारियों से बातचीत कर जाना हाल

सपा के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने शुक्रवार देर शाम को हजरतगंज स्थित खादी आश्रम जाकर खरीददारी की।

खरीदारी के बाद नेता जी ने खादी आश्रम में मौजूद कर्मचारियों से पूछा हालसपा के संरक्षक मुलायम सिंह के साथ एमएलसी आशू मलिक भी मौजूद रहे

उत्तर प्रदेश के पूर्व CM और समाजवादी पार्टी के संस्थापक और संरक्षक मुलायम सिंह यादव शुक्रवार देर शाम हजरतगंज स्‍थित खादी आश्रम पहुंचे। अचानक नेताजी को देखकर खादी आश्रम में सभी कर्मचारी खुश नजर आए। इस दौरान उन्‍होंने कर्मचारियों के साथ बातचीत भी की।

खरीदारी के बाद नेताजी ने खादी आश्रम में कार्यरत कर्मचारियों की तारीफ की। खादी वस्त्रों की खरीदारी के दौरान मुलायम सिंह के साथ एमएलसी आशू मलिक भी मौजूद रहे। वह करीब क घंटे तक वहां खादी आश्रम में मौजूद रहे।

इससे पहले बीती 6 मई को पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव पेट की तकलीफ व बुखार की शिकायत के चलते राजधानी के मेदांता अस्पताल में भर्ती हुए थे। वहीं, 7 मई को तबीयत में सुधार होने पर डिस्चार्ज कर दिया गया था। वहीं, 22 नवंबर को मुलायम सिंह यादव ने सपा के पार्टी कार्यालय में केक काटकर अपना 82वां जन्‍मदिवस मनाया था। इस दौरान बेटे अखिलेश यादव और सपा के वरिष्‍ठ नेता अहमद हसन के साथ तमाम कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।

Input – Bhaskar.com

Most Popular