HomeलखनऊLucknow news- खौफनाक: प्रधानी का चुनाव लड़ने से किया मना, नहीं माना...

Lucknow news- खौफनाक: प्रधानी का चुनाव लड़ने से किया मना, नहीं माना तो बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म

बाराबंकी जिले के जैतपुर थाना क्षेत्र के गांव में तीन दिन पहले एक किशोरी से गैंगरेप का मामला सामने आया था। पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। इसमें दो आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है। पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ में पता चला है कि यह घटना पंचायत चुनाव की रंजिश को लेकर हुई है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। वहीं किशोरी का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है।

तीन दिन पहले जिले के थाना जैदपुर इलाके के एक गांव में 16 साल की किशोरी को उस वक्त अगवा कर लिया गया जब वह स्कूल जा रही थी। आरोप है कि बाद में चार लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया।

आरोप है कि चुनाव न लड़ने का दबाव न मानने पर एक सम्भावित प्रत्याशी की बेटी को पहले अगवा कर लिया गया और फिर उसके साथ चार लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। बाराबंकी पुलिस ने गहनता से जांच शुरू कर दी है। पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराने के लिए भेज दिया गया है।

पीड़िता का पिता ग्राम प्रधान पद का उम्मीदवार है। उसने बताया कि इस बार वह प्रधानी का चुनाव लड़ रहा है। वह चुनाव न लड़े इसके लिए कई दिनों से उस पर दबाव बनाया जा रहा था। जब वह नहीं माना तो उसे पैसों का लालच दिया गया फिर भी जब नहीं माना तो मंगलवार को उनकी 16 वर्षीय लड़की का अपहरण गांव के ही चार युवकों आकाश वर्मा, लालजी वर्मा, सचिन वर्मा और शिवम वर्मा ने स्कूल जाते समय कर लिया और फिर उसके साथ दुष्कर्म करने के बाद घर के सामने छोड़ दिया।

आरोपी युवकों के खिलाफ परिजनों ने दी तहरीर

पिता ने बताया कि बेटी की आपबीती सुनने के बाद उसने आरोपी युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की तहरीर दे दी है। वहीं, पीड़ित लड़की ने बताया कि वह राजकीय इंटर कालेज की छात्रा है। जब वह पढ़ाई के लिए स्कूल जा रही थी कि तभी गांव के ही चार युवकों ने उसका अपहरण कर लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

एएसपी दक्षिणी मनोज कुमार पांडेय ने बताया कि थाना जैदपुर की रहने वाली एक लड़की ने तहरीर दी है। गांव के चार युवकों पर उसे अगवा करने और दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। लड़की की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने दो आरोपी पकड़े हैं जिनसे पूछताछ की जा रही और लड़की का मेडिकल परीक्षण कराने के साथ गहनता से जांच की जा रही है।

आरोपी युवकों के खिलाफ परिजनों ने दी तहरीर

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular