Home लखनऊ Lucknow news- गोंडा: बरात जा रहे चाचा-भतीजे की सड़क दुर्घटना में मौत,...

Lucknow news- गोंडा: बरात जा रहे चाचा-भतीजे की सड़क दुर्घटना में मौत, अज्ञात वाहन के खिलाफ एफआईआर दर्ज

गोंडा में बरात जा रहे चाचा भतीजे की सड़क दुर्घटना मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पिता ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ थाना वजीरगंज में मुकदमा दर्ज कराया है।

थाना उमरी बेगमगंज के मगुरा बाजार निवासी सुनील कुमार गुप्त (27) पुत्र दीना नाथ गुप्त अपनी पत्नी के साथ अपने भाई अनिल कुमार के ससुराल बुधवार को गए हुए थे। भाई अनिल कुमार गुप्त ने बताया इनकी ससुराल वजीरगंज के बाबा कुट्टी में है। ससुराल में लड़के की शादी थी।

बरात वजीरगंज से तरबगंज के कटहा में जा रही थी। भाई अनिल ने बताया कि सुनील बाइक से बरात जाने के लिए तैयार हुआ और चलते समय मेरे बेटे करण (12) को भी बाइक पर बैठा लिया।

अनिल ने बताया कि वजीरगंज से गोंडा की तरफ आते समय किसी अज्ञात वाहन से बुधवार रात करीब आठ बजे दुर्घटना हो गई। अनिल कुमार ने बताया कि सुनील की शादी एक वर्ष पूर्व 21 फरवरी 2019 को गोंडा के पथरी बाजार में सुशीला के साथ हुई थी।

करण अपने पिता अनिल के साथ दिल्ली में रहता था। वहीं, के सरकारी स्कूल में कक्षा 6 में पढ़ रहा था लेकिन लॉकडाउन के कारण पूरे परिवार के साथ घर आ गए थे। अनिल ने बताया करण से छोटा उनका एक बेटा हर्षित 3 साल का है।

Most Popular