HomeलखनऊLucknow news- गोमती की सफाई और पार्कों के सौंदर्यीकरण की अनदेखी :...

Lucknow news- गोमती की सफाई और पार्कों के सौंदर्यीकरण की अनदेखी : अखिलेश

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने लोहिया और जनेश्वर मिश्र पार्क पहुंचकर वहां की व्यवस्था का जायजा लिया। सफाई व्यवस्था ध्वस्त होने का आरोप लगाते हुए उन्होंने सरकार पर निशाना भी साधा। पूर्व सीएम ने कहा कि पार्र्कों के सौंदर्यीकरण और गोमती नदी की सफाई की अनदेखी की वजह से राजधानीवासियों को कई तरह की दुश्वारियां झेलनी पड़ रही हैं।

लोहिया पार्क पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने यहां मौजूद लोगों से संवाद किया। कहा कि पार्क शहरवासियों के लिए तैयार कराया गया है, लेकिन सरकार भेदभाव कर रही है। पार्क के अंदर और बाहरी हिस्से में सफाई व्यवस्था ध्वस्त है। उन्होंने लोगों से बातचीत कर उनकी समस्याएं भी सुनीं।

लोहिया पार्क के परिजात वृक्ष के पास पहुंच उसे नमन किया। यहां खेल रहे और स्केटिंग सीखने आए बच्चों से भी बातचीत की। इसके बाद जनेश्वर मिश्र पार्क पहुंचे। यहां झील में बोटिंग भी की और वॉकिंग ट्रैक देखा। इसके बाद वह गोमती रिवर फ्रंट गए। उन्होंने यहां कहा कि गोमती की सफाई बंद कर दी गई है और गंदगी से बदबू आ रही है। आरोप लगाया कि भाजपा सरकार ने रिवर फ्रंट को बर्बाद कर दिया है। उसने चार वर्ष में उत्तर प्रदेश को प्रदूषण प्रदेश बना दिया है। राजधानी लखनऊ भी उसकी चपेट में है।

Most Popular