Home लखनऊ Lucknow news- गोल मार्केट के रेस्टोंरेंट में खुलेआम चल रहा था हुक्का...

Lucknow news- गोल मार्केट के रेस्टोंरेंट में खुलेआम चल रहा था हुक्का बार, पुलिस ने कश लगाते पकड़ा

लखनऊ। महानगर थानाक्षेत्र के गोल मार्केट में स्थित तीन मंजिला रेस्टोरेंट द कांसेप्ट हेड क्वार्टर में खुलेआम हुक्का बार चल रहा था। रविवार को एडीसीपी उत्तरी व प्रभारी निरीक्षक की टीम ने यहां छापा मारा। इस दौरान 22 लोग पकड़े गये। पुलिस ने हुक्का बार संचालित करने वाले मैनेजर, संचालक व खानसामा को गिरफ्तार कर 22 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस को मौके से 8 हुक्का, कई तरह के फ्लेवर व अन्य सामग्री मिली है।

एडीसीपी उत्तरी प्राची सिंह के मुताबिक महानगर के गोल मार्केट में स्थित भवन की तीसरी मंजिल पर द कांसेप्ट हेड क्वार्टर नाम से रेस्टोरेंट है। कई दिनों से यहां हुक्का बार चलाने की सूचना मिल रही थी। पुलिस ने इसकी पुष्टि के लिए विशेष दस्ते को लगाया था। जानकारी पुष्ट होने के बाद रविवार दोपहर को प्रभारी निरीक्षक प्रदीप सिंह से टीम बनाकर छापा डालने को कहा गया। एडीसीपी उत्तरी प्राची सिंह ने प्रदीप सिंह ने अपनी टीम के साथ रेस्टोरेंट पर छापा मारकर मौके से पुलिस ने 22 लोगाें को दबोच लिया। वहीं रेस्टोरेंट के अंदर से 8 हुक्का, कई तरह के भारी मात्रा में फ्लेवर व अन्य सामग्री बरामद की।

19 लोगों को मुचलके पर छोड़ा

प्रभारी निरीक्षक प्रदीप सिंह के मुताबिक रेस्टोरेंट के संचालक मुकेश वर्मा, मैनेजर विकास व खानसामा जीशान को गिरफ्तार किया गया है। तीनों हजरतगंज के गोखले मार्ग पर किराए पर रहते हैं। पकड़े गये 19 लोगों को थाने से निजी मुचलके पर छोड़ दिया गया। यह सभी हुक्का पीने आये लोग थे। वही रेस्टोरेंट के मालिक दिल्ली निवासी अंकित वर्मा पर भी कार्रवाई की तैयारी है।

Most Popular