HomeलखनऊLucknow news - चुनाव बाद मार डालने की धमकी: बिना पूछे प्रचार...

Lucknow news – चुनाव बाद मार डालने की धमकी: बिना पूछे प्रचार करने पर भाजपा जिला उपाध्यक्ष के भाई का धमकी भरा ऑडियो वायरल, पुलिस ने दर्ज किया केस

आरोपी भाजपा नेता रजनीश सिंह बंटी केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी के साथ।

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर आरक्षण सूची का हाईकोर्ट के आदेश के बाद प्रकाशन पुनः होना है। लेकिन अमेठी में सत्ताधारियों की दबंगई सामनें आई है। BDC पद के लिए दावेदारी करने वाले एक युवक को भाजपा जिला उपाध्यक्ष के भाई द्वारा धमकाने का ऑडियो वायरल हुआ। जिसमें भाजपा नेता के भाई ने युवक को चुनाव बाद जान से मारने की धमकी दी है। शासन स्तर पर ऑडियो का संज्ञान लिया गया, जिस पर पुलिस ने केस दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, मामला जिले के पीपरपुर थाना क्षेत्र के भादर ब्लाक अंतर्गत चुनरी गांव से जुड़ा है। गांव निवासी सोनू गुप्ता को गांव के ही भाजपा नेता रजनीश सिंह बंटी ने बीडीसी चुनाव के दावेदारी करने पर धमकी दी कि, हमसे बिना पूछे प्रचार क्यों किया? हमको हराने के लिऐ खड़े हुए हो?

इस पर दावेदार सोनू गुप्ता ने कहा कि बैकवर्ड सीट थी इसलिए दावेदारी किया। इस बात पर भाजपा नेता के भाई आग बबूला हो गए उन्होंने कहा चुनाव बाद तुम्हें मार डालेंगे। कोई बचा नही पाएगा तुम्हें। जिसके बल पर कूद रहे होगे उसकी हैसियत नहीं है सामने खड़े होने की।

ऑडियो वायरल होने के बाद सक्रिय हुआ प्रशासनफिलहाल धमकी का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद स्थानीय प्रशासन सक्रिय हुआ। उसके बाद लिखित रूप से दबाव बनाकर समझौता करा दिया गया। पुलिस द्वारा कोई कार्यवाही नहीं करने पर मामला सीएम कार्यालय और डीजीपी के संज्ञान में लाने के लिए ऑडियो टि्वटर पर ट्वीट किया गया।

शासन की ओर से जवाब मांगा जाने लगा तब एसपी के निर्देश पर सीओ अर्पित कपूर ने गांव जाकर पीड़ित से बात की और पीपरपुर थाने में मुकदमा दर्ज कराया। वहीं पुलिस ने शिकायतकर्ता को सुरक्षा प्रदान करते हुए उसकी सुरक्षा के लिए दो पुलिसकर्मी लगा दिए हैं।

खबरें और भी हैं…

Most Popular