HomeलखनऊLucknow news - चेकअप के बहाने दुष्कर्म: महिला को ड्रेसिंग रूम में...

Lucknow news – चेकअप के बहाने दुष्कर्म: महिला को ड्रेसिंग रूम में ले जाकर चार लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, सभी के खिलाफ दर्ज की FIR

अयोध्या के महिला चिकित्सालय में एक महिला ने चार आरोपियों पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। - Dainik Bhaskar

अयोध्या के महिला चिकित्सालय में एक महिला ने चार आरोपियों पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

उत्तर प्रदेश में राम की नगरी अयोध्या में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। इलाज कराने गई महिला ने एक बाबा तथा कथित दलाल और एम्बुलेंसकर्मियों पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि चेकअप के बहाने उसे जिला चिकित्सालय के ड्रेसिंग रूप में ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। वहीं इस पूरे घटनाक्रम को पहले छुपाने की कोशिश की गई और अंत में चारों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

प्रदेश सरकार नारी सशक्तिकरण अभियान के तहत महिलाओं की सुरक्षा का दावा कर रही है, लेकिन अब अस्पताल भी महिलाओं के लिए सुरक्षित नहीं साबित हो रही है। दरअसल अयोध्या में 2 दिनों से निवास कर रहे महिला की अचानक तबीयत बिगड़ने के कारण उसे श्री राम हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया जहां से उसे जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल में महिला को इमरजेंसी वार्ड में इंजेक्शन लगाए जाने के बहाने वहां पर मौजूद लोग ओपीडी के ड्रेसिंग रूम में ले गए।

अस्पताल के दलाल और एंबुलेंस कर्मियों ने किया दुष्कर्म

आरोप है कि वहां कथित दलाल और निजी एंबुलेंस कर्मियों ने महिला के साथ जबरन दुष्कर्म किया। महिला के आरोप के मुताबिक इस दौरान वहां पर चार लोग मौजूद थे। जो सभी फरार हो गए इस मामले की जानकारी जब पीड़ित महिला ने अपने तीमारदार को दिया तो इसकी शिकायत तत्काल 112 पर की।

पुलिस ने दर्ज किया केस

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों की तलाश किए जाने के साथ मुकदमा पंजीकृत कर लिया है।वहीं घटना के सीएमएस डॉ.सीबीएन त्रिपाठी ने बताया कि महिला जो इस तरह का आरोप लगा रही है, पुलिस को सूचना दी गयी है और उसे बेहतर इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज दर्शन नगर को रेफर किया गया है।

इस मामले को लेकर अभी पुलिस कुछ भी बताने से इंकार कर रही है लेकिन इस घटना को लेकर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है और इस घटना की जांच भी की जा रही हैं।

खबरें और भी हैं…

Most Popular