Home लखनऊ Lucknow News- जमीन के विवाद में बद्री सर्राफ के मालिक को मारी...

Lucknow News- जमीन के विवाद में बद्री सर्राफ के मालिक को मारी गई थी गोली, चाचा सहित चार पर मुकदमा दर्ज, एक गिरफ्तार

लखनऊ के विकास नगर थाना क्षेत्र के सीमैप के सामने बुधवार रात 10:30 बजे सर्राफा कारोबारी अभिषेक केसरवानी को गोली मार दी गई थी। इस मामले में अभिषेक के सगे चाचा राजेश केसरवानी व अष्टभुजा पाठक सहित चार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडे के मुताबिक अभिषेक की हालत ठीक है। वारदात के वक्त वह अपनी पत्नी नेहा के साथ महानगर स्थित घर जा रहे थे। कार सवार बदमाशों ने उन्हें ओवरटेक कर गाड़ी रोकी और गोली मार दी।

पुलिस कमिश्नर के मुताबिक अभिषेक के पिता सुधीर केसरवानी ने सगे भाई राजेश केसरवानी व अष्टभुजा पाठक सहित चार लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर दी थी जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस मामले में अष्टभुजा पाठक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। वहीं, अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए क्राइम ब्रांच व विकासनगर की टीम लगी हुई है।

संपत्ति को लेकर परिवार में चल रहा है विवाद

पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडे के मुताबिक बद्री सराफ एंड ज्वेलर्स के मालिक अभिषेक केसरवानी के घर में मोहनलालगंज में जमीन को लेकर काफी दिनों से विवाद चल रहा है। पिछले साल जमीन के विवाद में मुकदमे भी दर्ज हुए थे जिसमें सीआरपीसी की धारा 143 की भी कार्यवाही की गई। पुलिस संपत्ति व अन्य बिंदुओं पर जांच कर रही है।

आगे पढ़ें

संपत्ति को लेकर परिवार में चल रहा है विवाद

Most Popular