Home लखनऊ Lucknow news- जिंदगी मास्टर क्लास वर्चुअल सम्मान समारोह आज, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद...

Lucknow news- जिंदगी मास्टर क्लास वर्चुअल सम्मान समारोह आज, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य रहेंगे मौजूद

अमर उजाला व यूनिसेफ की ओर से आयोजित जिंदगी मास्टर क्लास वर्चुअल सम्मान समारोह का आयोजन सोमवार को दोपहर दो बजे से होगा। समारोह के मुख्य अतिथि उप मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश केशव प्रसाद मौर्य होंगे।

वे जिंदगी मास्टर क्लास सीजन-2 के विशेषज्ञों, युवा प्रतिभागियों और कोरोना योद्धा के प्रतियोगियों को सम्मानित करेंगे। समारोह का लाइव प्रसारण अमर उजाला लखनऊ के फेसबुक पेज पर किया जाएगा।

कोरोना काल में भविष्य को संवारने की कड़ी चुनौतियों ने जिम्मेदारी बढ़ा दी है। एक तरफ जहां हमें नए रास्ते तलाशने होंगे तो दूसरी ओर कोविड की लड़ाई में युवाओं की भागीदारी सुनिश्चित करनी होगी। वक्त की जरूरत को समझते हुए अमर उजाला और यूनिसेफ ने जिंदगी मास्टर क्लास सीजन-2 नामक वेबिनार की शृंखला शुरू की। इस कड़ी में दस वेबिनार का आयोजन किया गया।

उत्तर प्रदेश की राजधानी समेत प्रदेश के जिलों वाराणसी, गाजियाबाद, अलीगढ़, मेरठ, बरेली, गाजियाबाद, कानपुर, मुरादाबाद, गोरखपुर समेत कई जिलों के प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। इसके तहत मैं हूं कोरोना योद्धा प्रतियोगिता का आयोजन भी किया गया, जिसमें प्रदेश भर से युवाओं ने शिरकत की। सात प्रतिभागी पुरस्कृत किए जा रहे हैं। खास बात है कि कोविड की चुनौतियों के बीच इतना बड़े वर्चुअल सम्मान समारोह का आयोजन किया जा रहा है।

Most Popular