HomeलखनऊLucknow news- जिस पेड़ से फांसी लगाकर प्रेमी ने दी जान, तीन...

Lucknow news- जिस पेड़ से फांसी लगाकर प्रेमी ने दी जान, तीन दिन बाद उसी पेड़ से प्रेमिका ने फांसी लगा दी जान

लखनऊ। माल क्षेत्र के बाजार गांव में दुर्गेश की मौत के तीसरे दिन उसी पेड़ से फांसी लगाकर गांव की ही एक युवती ने भी अपनी जान दे दी। परिवारीजनों ने पुलिस के पहुंचने से पहले ही शव को नीचे उतार लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

जानकारी के अनुसार, बृहस्पतिवार शाम ग्रामीणों ने गांव के बलवंत उर्फ बाले की 18 वर्षीय बेटी मीना कुमारी का शव रस्सी के सहारे उसी डाल से लटकता मिला जिस पेड़ से सोमवार को दुर्गेश ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी थी। मीना के फांसी लगाकर जान देने की जानकारी होने पर परिवारीजन मौके पर पहुंचे और पुलिस के पहुंचने से पहले ही शव को नीचे उतार लिया। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसओ राम सिंह के अनुसार, मौके से कोई सुसाइड नोट पुलिस को नहीं मिला है। फिलहाल प्रारम्भिक जांच में मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा प्रतीत हो रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे कार्रवाई की जाएगी।

वहीं ग्रामीणों में चर्चा है कि मृतक दुर्गेश व मीना का लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों शादी करना चाहते थे लेकिन परिवारीजन शादी के लिए राजी नहीं थे। सोमवार को दोनों के बीच फोन पर किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी जिसके बाद दुर्गेश ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी थी। घटना के बाद मीना अपनी सहेली के साथ मौके पर पहुंची थी और अपने तीन दोस्तों की मदद से दुर्गेश का शव नीचे उतारा था। बताया जा रहा है कि दुर्गेश की मौत के बाद से मीना डिप्रेशन में चल रही थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular