Home लखनऊ Lucknow news- जुआ खेल रहे आठ लोगों को रंगे हाथ पकड़ा

Lucknow news- जुआ खेल रहे आठ लोगों को रंगे हाथ पकड़ा

गौरीगंज (अमेठी)। कोतवाली अमेठी पुलिस ने जुआ खेल रहे आठ लोगों को रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया। पुलिस फड़ से 72 हजार रुपये व ताश के पत्ते बरामद करते हुए वैधानिक कार्रवाई में जुटी है।

जिले में मादक पदार्थों के निर्माण, बिक्री व भंडारण के साथ ही जुआ का भी धंधा काफी दिनों से बड़े पैमाने पर फलफूल रहा है। मंगलवार को मुखबिर ने अमेठी कोतवाल श्याम सुंदर को कोतवाली क्षेत्र के रामनगर स्थित भूपति भवन की बाउंड्रीवॉल के समीप जुआ खेले जाने की सूचना दी। सूचना पर सक्रिय कोतवाल पुलिस फोर्स के साथ रामनगर पहुंचे।

मुखबिर के बताए स्थान से दूर वाहन खड़ाकर पैदल जुआड़ियों के पास पहुंच गए। अचानक पुलिस को देखकर जुआ खेल रहे लोगों ने भागने का प्रयास किया लेकिन पुलिस ने सभी आठ लोगों को दबोच लिया। पुलिस फड़ पर मौजूद 72,000 रुपये व ताश के पत्ते बरामद करते हुए सबको थाने लाई।

एसएचओ ने बताया कि पूछताछ में जुआ खेल रहे लोगों की पहचान कोतवाली क्षेत्र के गांव मन्नूराम का पुरवा निवासी रंजीत यादव, जामा मस्जिद चौक निवासी समीम, रामनगर निवासी प्रवीन कुमार उर्फ बिन्नू बारी, आशीष कुमार व महताब खान, गंगागंज मोहल्ला निवासी सिराज अहमद, असलम व अनीस के रूप में हुई है।
कहा कि बरामद नकदी व ताश के पत्तों को जब्त करते हुए वैधानिक कार्रवाई की जा रही है। एसएचओ ने कहा कि जुआ खेले जाने की सूचना उन्हें काफी दिनों से मिल रही है। कहा कि मुखबिर को सक्रिय करने के बाद कामयाबी मिली है।

Most Popular