HomeलखनऊLucknow news - जुए के विवाद में मर्डर: लखनऊ में ईंट-पत्थर से...

Lucknow news – जुए के विवाद में मर्डर: लखनऊ में ईंट-पत्थर से सिर व चेहरा कुचलकर युवक की हत्या; शरीर पर मिले चोट के 16 निशान, एक गिरफ्तार

जहांगीर।- फाइल फोटो - Dainik Bhaskar

जहांगीर।- फाइल फोटो

लखनऊ के इंदिरा नगर इलाके की वारदात, झाड़ियों में मिला क्षत-विक्षत शव

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक युवक की ईंट से कुचलकर हत्या कर दी गई। पुलिस की पड़ताल में उसके चेहरे व शरीर पर 16 जगह ईंट से वार के निशान मिले हैं। युवक का शव मंगलवार सुबह इंदिरा नगर इलाके के चांदन गांव के पास झाड़ियों के बीच खून से लथपथ मिला। पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि जुआ खेलने के दौरान हार-जीत व गिरवी रखे मोबाइल को छुड़ाने के विवाद में युवक की हत्या हुई है।

क्या है पूरा मामलाइंदिरानगर थाना क्षेत्र के सूगामऊ निवासी जहांगीर मजदूरी करता था। मंगलवार सुबह गांव के बाहर झाड़ियों में उसका क्षत-विक्षत शव मिला। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने पड़ताल की। वारदात की सूचना जहांगीर के पिता जमालुद्दीन को मिली तो वे भी मौके पर पहुंचे और शव की शिनाख्त अपने बेटे के के रुप में की।

पिता जमाल ने बताया कि उनका बेटा सोमवार रात घर से निकला था। वह चांदन गांव में रहने वाले रफीकुद्दीन और उसके साथियों के साथ जुआं खेल रहा था। जुआं खेलने के दौरान मोबाइल गिरवी रखने को छुड़ाने को लेकर झगड़ा हुआ। आरोप हैं कि, इसके बाद रफीकुद्दीन ने अपने साथियों के साथ मिलकर ईंट-पत्थर से ताबड़तोड़ बेटे के सिर और चेहरे पर प्रहार कर उसकी हत्या कर दी। बाद में शव छुपाने के लिए झाड़ियों के बीच गड्ढे में फेंक दिया।

मौके पर जुटी भीड़।

मौके पर जुटी भीड़।

असम के रहने वाले हैं दोनोंइंस्पेक्टर अजय प्रकाश त्रिपाठी के अनुसार दोनों ही पक्ष असम के रहने वाले हैं। यहां लंबे समय से रह रहे थे। जमाल की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इसके साथ ही पुलिस टीम ने दबिश देकर क्षेत्र से रफीकुद्दीन को भी हिरासत में ले लिया है।

खबरें और भी हैं…

Most Popular