HomeलखनऊLucknow news - टांडा-बांदा हाइवे पर हादसा: सुल्तानपुर में बाइक सवार ITI...

Lucknow news – टांडा-बांदा हाइवे पर हादसा: सुल्तानपुर में बाइक सवार ITI कर्मियों की अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत, नहीं पहन रखा था हेलमेट

हादसे में दोनों युवकों की मौके पर मौत।

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले में सोमवार को टांडा-बांदा हाईवे पर बाइक सवार दो युवकों की सड़क हादसे में मौत हो गई। दोनों युवक ITI सुल्तानपुर में कार्यरत थे और वे बाइक से ड्यूटी पर आ रहे थे। फिलहाल पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम में भेज दिया है।

सुल्तानपुर की तरफ जा रहे थे दोनोंयह घटना गोसाईंगंज थाना क्षेत्र के टांडा-बांदा हाईवे पर स्थित इनायतपुर गांव के पास की है। कूरेभार थाना क्षेत्र के शिवनगर निवासी विकास (26 साल) पुत्र राम चरन अपने दोस्त जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र के दूबे का पुरवा निवासी अरुण कुमार (22 साल) पुत्र जयंत्री प्रसाद के साथ बाइक से सुल्तानपुर की तरफ जा रहा था। अभी दोनों हाईवे पर इनायतपुर गांव के पास स्थित गोदाम के पास पहुंच थे कि अज्ञात वाहन ने उन्हें कुचल दिया।

सिर में चोट लगने से मौके पर मौत

टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों युवक बाइक समेत गिर पड़े, उनके सिर में गंभीर चोटें आई। जिसमें दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। तत्काल स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दिया। सूचना मिलते ही द्वारिकागंज चौकी प्रभारी प्रवीण मिश्र मौके पर पहुंचे। उन्होंने पंचायतनामा भर कर दोनों शव को पोस्टमार्टम में भेजकर अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है। लोगों का कहना है कि अगर दोनों युवकों ने हेलमेट लगा रखा होता तो शायद उनकी जान बच जाती।

खबरें और भी हैं…

Most Popular